Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

IND vs BAN: भारतीय टीम के लिए बुरी खबर, Rohit Sharma दूसरे टेस्ट से भी हुए बाहर, केएल राहुल करेंगे कप्तानी

IND vs BAN 2nd Test : भारतीय टीम बांग्लादेश में टेस्ट सीरीज खेल रही है। दूसरा टेस्ट मीरपुर में खेला जाना है। इससे पहले टीम इंडिया के लिए बुरी खबर है। दरअसल कप्तान रोहित शर्मा फिलहाल ठीक नहीं हुए हैं और वे दूसरे टेस्ट मैच से भी बाहर हो गए हैं। रोहित शर्मा के अलावा […]

Edited By : Siddharth Sharma | Updated: Dec 20, 2022 16:42
Share :
IND vs BAN 2nd Test Rohit Sharma
IND vs BAN 2nd Test Rohit Sharma

IND vs BAN 2nd Test : भारतीय टीम बांग्लादेश में टेस्ट सीरीज खेल रही है। दूसरा टेस्ट मीरपुर में खेला जाना है। इससे पहले टीम इंडिया के लिए बुरी खबर है। दरअसल कप्तान रोहित शर्मा फिलहाल ठीक नहीं हुए हैं और वे दूसरे टेस्ट मैच से भी बाहर हो गए हैं। रोहित शर्मा के अलावा टीम के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी भी अगले मैच में नहीं खेलेंगे। रोहित शर्मा के ना खेलने को लेकर लगातार कयास लगाए जा रहे थे लेकिन अब बीसीसीआई ने इसका आधिकारिक ऐलान कर दिया है।

रोहित इसीलिए नहीं खेलेंगे दूसरे टेस्ट मैच

रोहित शर्मा हाथ के अंगूठे में की चोट अभी ठीक नहीं हुई है, जिसके चलते वह बांग्लादेश नहीं जाएंगे। रोहित शर्मा को बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज के दूसरे मैच के दौरान हाथ के अंगूठे में गंभीर चोट लगी थी। वनडे सीरीज के एक मैच में कैच पकड़ने के दौरान रोहित शर्मा के अंगूठे पर गेंद लगी थी और वो चोटिल हो गए थे। जिसके बाद वो आखिरी वनडे के साथ-साथ पहला टेस्ट मैच भी नहीं खेल पाए थे।

और पढ़िएबूम-बूम अफरीदी के बल्ले में आज भी है दम, खड़े-खड़े एक हाथ से लगा दिया छक्का, देखें video

और पढ़िए  IND W vs AUS W: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आखिरी टी20 मैच आज, जानें कब और कैसे देख सकेंगे लाइव

नेशनल क्रिकेट एकेडमी में हैं रोहित

चोट लगने के बाद रोहित मुंबई लौट गए थे। वो फिलहाल बेंगलुरु स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी में हैं। पहले टेस्ट में कप्तानी केएल राहुल ने की थी, अब वो दूसरे टेस्ट में भी कप्तानी करेंगे। रोहित की जगह टीम में अभिमन्यु ईश्वरन को शामिल किया गया है।

बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए भारत की अपडेटेड टीम: केएल राहुल (सी), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा (वीसी), विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (डब्ल्यूके), केएस भरत (डब्ल्यूके), रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव शार्दुल ठाकुर, मो. सिराज, उमेश यादव, अभिमन्यु ईश्वरन, सौरभ कुमार, जयदेव उनादकट

और पढ़िए – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

First published on: Dec 20, 2022 01:43 PM
संबंधित खबरें