Tuesday, 27 February, 2024

---विज्ञापन---

IND vs AUS: LBW पर भड़का विराट कोहली का गुस्सा, अंपायर नितिन मेनन से शिकायत कर निकाली भड़ास, देखें वीडियो

नई दिल्ली: भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच दिल्ली में चल रहे दूसरे टेस्ट के दूसरे दिन विराट कोहली विवादास्पद तरीके से आउट हो गए। दरअसल, एक छोर से विकेट गिरने के बाद कोहली भारतीय पारी को संभालने की कोशिश में जुटे थे, लेकिन 50वें ओवर में 44 रन बनाकर खेल रहे कोहली अंपायर के विवादास्पद डिसिजन के […]

Edited By : Pushpendra Sharma | Updated: Feb 18, 2023 21:47
Share :
IND vs AUS Virat Kohli Nitin Menon
IND vs AUS Virat Kohli Nitin Menon

नई दिल्ली: भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच दिल्ली में चल रहे दूसरे टेस्ट के दूसरे दिन विराट कोहली विवादास्पद तरीके से आउट हो गए। दरअसल, एक छोर से विकेट गिरने के बाद कोहली भारतीय पारी को संभालने की कोशिश में जुटे थे, लेकिन 50वें ओवर में 44 रन बनाकर खेल रहे कोहली अंपायर के विवादास्पद डिसिजन के चलते एलबीडब्ल्यू आउट करार दे दिए गए। मैथ्यू कुहनेमैन ने कोहली को तीसरी गेंद पर आउट किया। हालांकि डीआरएस में नजर आया कि बॉल बैट और पैड दोनों से एक साथ टकराई थी। ऐसे में कोहली अपने विकेट पर काफी नाराज नजर आए।

फील्डिंग के दौरान अंपायर नितिन मेनन से की बात

भारतीय टीम के ऑलआउट होने के बाद भी उनका गुस्सा कम नहीं हुआ। कोहली जब फील्डिंग के लिए आए तो वह अंपायर नितिन मेनन से बातचीत करने पहुंच गए। वह उनसे अपने विकेट को लेकर शिकायत करते भी नजर आए। कोहली का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। विराट के इस विकेट पर फैंस का गुस्सा भी फूट पड़ा है। ट्विटर पर यूजर्स ने अंपायर नितिन मेनन की क्लास लगा दी है। यूजर्स का कहना है कि अंपायर को कोहली को आउट देने की इतनी भी क्या जल्दी थी।

और पढ़िएIND vs AUS: दिग्गज कंगारू बल्लेबाज दिल्ली टेस्ट से बाहर, सिराज की बाउंसर ने किया था चोटिल

262 रनों पर आउट हुई टीम इंडिया

मैच की बात करें तो टीम इंडिया पहली पारी में 263 रनों के जवाब में 262 रनों पर आउट हो गई। दूसरी पारी में टीम इंडिया ने 6 ओवर के अंदर एक विकेट चटका डाला है। रवींद्र जडेजा ने 6 रन पर उस्मान ख्वाजा को पवेलियन भेज दिया है। ऑस्ट्रेलिया ने 9 ओवर में एक विकेट खोकर 46 रन बना लिए हैं।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

First published on: Feb 18, 2023 05:05 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें