Wednesday, 28 February, 2024

---विज्ञापन---

IND vs AUS: ‘चीता’ बन गए सूर्यकुमार यादव, बॉल पर झपटे और रॉकेट थ्रो से उड़ा डालीं गिल्लियां, देखें वीडियो 

IND vs AUS Suryakumar Yadav Run Out Cameron Green: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव अपनी बेहतरीन फील्डिंग के लिए जाने जाते हैं। शुक्रवार को भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए पहले वनडे में सूर्या ने ऐसी फील्डिंग की कि जिसने भी देखा उसने दांतों तले अंगुली दबा ली। उन्होंने कैमरून ग्रीन को आउट शानदार […]

Edited By : Pushpendra Sharma | Updated: Sep 22, 2023 23:26
Share :
IND vs AUS Suryakumar Yadav Run Out Cameron Green Stunning Throw
IND vs AUS Suryakumar Yadav Run Out Cameron Green Stunning Throw

IND vs AUS Suryakumar Yadav Run Out Cameron Green: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव अपनी बेहतरीन फील्डिंग के लिए जाने जाते हैं। शुक्रवार को भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए पहले वनडे में सूर्या ने ऐसी फील्डिंग की कि जिसने भी देखा उसने दांतों तले अंगुली दबा ली। उन्होंने कैमरून ग्रीन को आउट शानदार थ्रो मारकर ऑस्ट्रेलियाई खेमे में खलबली मचा डाली।

40वें ओवर में दिखा नजारा 

ये नजारा 40वें ओवर में देखने को मिला। मोहम्मद शमी ने कैमरून ग्रीन को गेंद डाली तो इस पर ग्रीन का बल्ला और बॉल विकेटकीपर केएल राहुल की ओर चली गई। हालांकि केएल इस बॉल को पकड़ नहीं पाए और ये पीछे की ओर चली गई। इधर, ग्रीन और दूसरे छोर से जोश इंग्लिस ने तेजी से दौड़ लगा दी। दोनों ने तेजी से 1 रन पूरा किया, लेकिन जैसे ही ग्रीन दूसरा रन लेने के लिए भागे, वे थर्ड मैन के फील्डर को बॉल पकड़ता देख आधे रास्ते से ही वापस भाग लिए। इधर, बॉलिंग एंड पर सूर्या तेजी से कवर देने पहुंच गए।

जैसे ही शमी के पास से बॉल गुजरकर सूर्या के पास पहुंची, वे बॉल पर चीते की रफ्तार से झपटे और बेहतरीन डाइव लगाकर बॉल स्टंप्स में दे मारी। इससे पहले कि ग्रीन क्रीज की इंच तक पहुंच पाते, सूर्या की रॉकेट थ्रो से तुरंत गिल्लियां बिखर गईं। पलभर में काम तमाम करने के बाद सूर्या ने जोश के साथ रिएक्ट किया।

ये भी पढ़ें: ICC World Cup 2023: वर्ल्ड कप की प्राइज मनी का ऐलान, विनर के साथ ये टीमें होंगी मालामाल, जानिए कितना मिलेगा पैसा

राहुल द्रविड़ ने जताया है भरोसा

सूर्या की ये बेहतरीन फील्डिंग क्रिकेट के गलियारों में चर्चा का विषय बन गई है। बता दें कि सूर्या पर कोच राहुल द्रविड़ ने पूरा भरोसा जताया है। उन्होंने एक दिन पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में सूर्यकुमार को वर्ल्ड कप टीम में स्थायी जगह देने की बात कही थी। यानी ये तय है कि यदि वर्ल्ड कप टीम में 27 सितंबर को कोई बदलाव हुआ तो सूर्या उसमें से आउट नहीं होंगे। हालांकि वनडे में बल्ले से सूर्यकुमार फ्लॉप चल रहे हैं, लेकिन द्रविड़ को उम्मीद है कि उनकी फॉर्म वापस लौट आएगी।

ये भी पढ़ें: ICC WC 2023: पाकिस्तान में मची उथल-पुथल, मोहम्मद हफीज ने दिया इस्तीफा, इंजमाम भी PCB से नाराज

First published on: Sep 22, 2023 05:05 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें