Friday, 23 February, 2024

---विज्ञापन---

IND vs AUS: अश्विन ने खींच दिए शमी के कान, वायरल हो रहा मजेदार Video

IND vs AUS: भारतीय गेंदबाजों ने एक बार फिर दम दिखाया है। आज स्पिन के साथ-साथ तेज गेंदबाजों ने भी शानदार बॉलिंग की, जिससे ऑस्ट्रेलिया की टीम पहले ही दिन ऑलआउट हो गई। वहीं पहले दिन कई मजेदार नजारे भी देखने को मिले। आज आर अश्विन और मोहम्मद शमी ने शानदार बॉलिंग की। वहीं शमी […]

Edited By : Arpit Pandey | Updated: Feb 17, 2023 23:34
Share :
ashwin pulled shami ears watch funny video
ashwin pulled shami ears watch funny video

IND vs AUS: भारतीय गेंदबाजों ने एक बार फिर दम दिखाया है। आज स्पिन के साथ-साथ तेज गेंदबाजों ने भी शानदार बॉलिंग की, जिससे ऑस्ट्रेलिया की टीम पहले ही दिन ऑलआउट हो गई। वहीं पहले दिन कई मजेदार नजारे भी देखने को मिले। आज आर अश्विन और मोहम्मद शमी ने शानदार बॉलिंग की। वहीं शमी के साथ अश्विन ने कुछ ऐसा किया जो काफी मजेदार रहा।

अश्विन अन्ना ने खींचे शमी के कान

दरअसल, नाथन लायन का विकेट लेने के बाद जब मोहम्मद शमी के साथ सभी खिलाड़ी जश्न मना रहे थे। तभी रविंचद्रन अश्विन पीछे से आए और उन्होंने मोहम्मद शमी के साथ मजाक करते हुए उनके कान खींच दिए। जिससे शमी समझ ही नहीं पाए कि यह किसने किया। हालांकि जब शमी ने पीछे मुड़कर देखा तो अश्विन थे। जिसके बाद दोनों हंसने लगे। लेकिन यह शानदार नजारा कैमरे में कैद हो गया। जो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

और पढ़िए – IPL 2023: राजस्थान रॉयल्स को बड़ा झटका, तूफानी गेंदबाज आईपीएल से बाहर

शमी-अश्विन-जडेजा ने निकाले 10 विकेट

मोहम्मद शमी आर अश्विन और रविंद्र जडेजा ने मिलकर आज ऑस्ट्रेलिया के सभी 10 बल्लेबाजों का आउट कर दिया। शमी ने चार विकेट निकाले। जबकि जडेजा और अश्विन ने तीन-तीन कंगारू बल्लेबाजों को आउट किया। टीम इंडिया के गेंदबाज पूरी पारी के दौरान ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाजों पर हावी नजर आए। जिससे कंगारू बल्लेबाज उबर ही नहीं पाए और अपने विकेट गंवाते रहे।

और पढ़िए – IND vs AUS: शमी ने खतरनाक गेंद से किया Kuhnemann का शिकार, देखें

ऑस्ट्रेलिया ने बनाए 263 रन

बता दें कि कंगारू टीम ने पहली पारी में 263 रन बनाए हैं। ऑस्ट्रेलिया की तरफ से उस्मान ख्वाजा ने 81 और Peter Handscomb ने 72 रनों की पारी खेली। इसके अलावा कोई और बल्लेबाज भारतीय गेंदबाजों के सामने ज्यादा देर तक नहीं टिक पाया। भारतीय गेंदबाजों ने एक छोर से विकेट गिराने का क्रम जारी रखा। फिलहाल भारतीय ओपनिंग जोड़ी संभलकर बल्लेबाजी करने में जुटी है।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

First published on: Feb 17, 2023 04:49 PM
संबंधित खबरें