Thursday, 22 February, 2024

---विज्ञापन---

ODI World Cup 2023: भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर गजब का क्रेज, मिनटों में बिक गए टिकट, फैंस हुए निराश

ODI World Cup 2023 IND vs PAK Match Tickets: 5 अक्टूबर से खेले जाने वाले वनडे वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) का मैच 14 अक्टूबर 2023 को आयोजित किया जाएगा। इस महामुकाबले को लेकर फैंस का जमकर क्रेज देखने को मिल रहा है। दर्शक मुकाबले के लिए कितने उत्साहित है इसका […]

Edited By : Siddharth Sharma | Updated: Aug 30, 2023 08:40
Share :
Asia Cup 2023 IND vs PAK Babar Azam

ODI World Cup 2023 IND vs PAK Match Tickets: 5 अक्टूबर से खेले जाने वाले वनडे वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) का मैच 14 अक्टूबर 2023 को आयोजित किया जाएगा। इस महामुकाबले को लेकर फैंस का जमकर क्रेज देखने को मिल रहा है। दर्शक मुकाबले के लिए कितने उत्साहित है इसका अंदेशा इसी से लगाया जा सकता है कि मंगलवार को जब प्री-सेल के लिए टिकटों की ब्रिक्री शुरू की गई तो सारे स्लॉट एक घंटे से पहले ही बुक हो गए और बाकि लोगों को निराशा हाथ लगी।

बुक माय शो प्लेटफॉर्म पर हुई थी प्री सेल

भारतीय क्रिकेट टीम और पाकिस्तान के बीच हाई-वोल्टेज आईसीसी विश्व कप 2023 मैच के टिकटों की पहली खेप के लिए प्री-सेल विंडो में मंगलवार को खोली गई थी। आईसीसी के टिकटिंग पार्टनर ‘बुक माई शो’ ने अहमदाबाद में 14 अक्टूबर को होने वाले मुकाबले के लिए अपनी विशेष प्री-सेल विंडो खोली, लेकिन एक घंटे के भीतर ही टिकटें बिक गईं। 3 सितंबर को भारत-पाकिस्तान मैच के लिए सामान्य बिक्री का एक और दौर होगा, संभावना है कि तब भी यह कुछ ही घंटों में पूरी तरह बिक जाएगा, जैसा कि सभी मास्टरकार्ड धारकों के लिए मंगलवार को हुआ था।

टिकट बुक करने गए दर्शक, दिखा सोल्ड आउट

इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी है कि अखिल भारतीय मैचों और अभ्यास खेलों के लिए प्री-सेल विंडो के दौरान कितने टिकट ऑनलाइन डाले गए थे, लेकिन समाचार एजेंसी पीटीआई को पता चला है कि, बिक्री शाम 6 बजे IST पर खुलने के एक घंटे के भीतर हो गई। , उस दिन सभी टिकट ख़त्म हो गए थे। ‘बुक माई शो’ वेबसाइट ने पाकिस्तान गेम पर ‘सोल्ड आउट’ कैप्शन डाला, जो कि अन्य आठ भारतीय खेलों के मामले में नहीं था। इसे देखकर फैंस काफी निराश हो गए और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना दुख जताया।

3 सितंबर को मिलेगा एक और मौका

मैच के टिकट जो भी क्रिकेट प्रेमी नहीं खरीद पाएं हैं वे निराश नहीं हो क्योंकि इसकी एक और विंडो 3 सितंबर 2023 को खुलने वाली है। बीसीसीआई के एक सुत्र ने पीटीआई को बताया है कि “आज यह केवल उन लोगों के लिए था जिनके पास मास्टरकार्ड (क्रेडिट या डेबिट, भारत और अंतर्राष्ट्रीय) था। प्रति व्यक्ति केवल दो टिकट आवंटित किए गए थे और स्वाभाविक रूप से, प्री-सेल पर रखे गए टिकट एक घंटे के भीतर प्रशंसकों द्वारा खरीदे गए थे। हालांकि यह अपेक्षित है एक और राउंड 3 सितंबर को होगा। सबसे अच्छी बात यह है कि नरेंद्र मोदी स्टेडियम की क्षमता 132,000 है, इसलिए 3 सितंबर को उचित संख्या में टिकटों की बिक्री की उम्मीद की जा सकती है।

 

First published on: Aug 30, 2023 08:40 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें