Friday, 23 February, 2024

---विज्ञापन---

सनराइजर्स हैदराबाद ने जिसको समझा निकम्मा, उसने 442.85 की स्ट्राइक रेट से ठोके रन

IPL Auction 2024: सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने हैरी ब्रूक के फ्लॉप प्रदर्शन को देखते हुए आईपीएल नीलामी से पूर्व रिलीज कर दिया था। अब स्टार बल्लेबाज ने विस्फोटक बल्लेबाजी करते हुए फ्रेंचाइजी के निर्णय को गलत करार दिया है।

Edited By : News24 हिंदी | Updated: Feb 1, 2024 16:04
Share :
Harry Brook Sunrisers Hyderabad IPL Auction 2024 West Indies vs England
इंग्लैंड क्रिकेट टीम. (Social Media)

IPL Auction 2024: आईपीएल ऑक्शन से पहले हाल ही में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने पिछले सीजन में निराशाजनक प्रदर्शन करने वाले इंग्लिश खिलाड़ी हैरी ब्रूक को रिलीज कर दिया था। फ्रेंचाइजी द्वारा टीम से अलग किए जाने के बाद ब्रूक मैदान में कुछ अलग ही अंदाज में नजर आ रहे हैं। वह लगातार मैदान में बेहतरीन प्रदर्शन कर हैदराबाद की टीम को महसूस करा रहे हैं कि उनका फैसला गलत था।

बीते 16 दिसंबर को इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच खेले गए तीसरे टी20 मुकाबले में वह एक अलग ही अंदाज में नजर आए। उन्होंने अपनी टीम के लिए पांचवें क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए महज सात गेंदों का सामना किया। इस बीच 442.85 की स्ट्राइक रेट से नाबाद 31 रन बनाने में कामयाब रहे। इस दौरान उनके बल्ले से एक चौका एवं चार बेहतरीन छक्के निकले।

यह भी पढ़ें- बाबर आजम ने रचा इतिहास, पाकिस्तान में उनसे आगे अब कोई नहीं, टॉप-5 में दिग्गजों का जमावड़ा

ब्रूक की इस विस्फोटक पारी के बदौलत इंग्लिश टीम तीसरे टी20 मुकाबले में एक गेंद शेष रहते सात विकेट से बड़ी जीत हासिल करने में कामयाब रही। उनके अलावा पारी का आगाज करते हुए सलामी बल्लेबाज फिल साल्ट भी जबर्दस्त लय में नजर आए। उन्होंने टीम के लिए 56 गेंदों का सामना करते हुए 194.64 की स्ट्राइक रेट से नाबाद 109 रन की शतकीय पारी खेली। इस बीच उनके बल्ले से चार चौके एवं नौ बेहतरीन छक्के निकले।

तीसरे टी20 मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए वेस्टइंडीज की टीम निर्धारित ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 222 रन बनाने में कामयाब हुई थी। टीम के लिए तीसरे क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए निकोलस पूरन ने 45 गेंद में 82 रन का सर्वाधिक योगदान दिया।

कैरेबियन टीम द्वारा मिले 223 रन के लक्ष्य को इंग्लिश टीम ने 19.5 ओवर में तीन विकेट के नुकसान पर प्राप्त कर लिया। टीम के लिए साल्ट (नाबाद 109) ने जहां शतक जमाया। वहीं कैप्टन बटलर ने 34 गेंद में 51 रन की अर्धशतकीय पारी खेली। इन दोनों बल्लेबाजों के अलावा निचले क्रम में ब्रूक ने टीम को लक्ष्य तक पहुंचाया।

(takes2fitness.com/)

First published on: Dec 17, 2023 09:09 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें