Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Haris Rauf Wedding: ‘कबूल है…’, हारिस रऊफ ने थामा मुजना मसूद मलिक का हाथ, देखें लेटेस्ट वीडियो

नई दिल्ली: पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ भले ही चोट के कारण टीम से बाहर चल रहे हों, लेकिन उनके निजी जीवन में बहुत बड़ा पल आया है। हारिस रऊफ इस्लामाबाद की मॉडल और सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर मुजना मसूद मलिक के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। शनिवार को दोनों ने निकाह […]

Edited By : Pushpendra Sharma | Updated: Dec 26, 2022 10:44
Share :
haris rauf wife muzna masood malik
haris rauf wife muzna masood malik

नई दिल्ली: पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ भले ही चोट के कारण टीम से बाहर चल रहे हों, लेकिन उनके निजी जीवन में बहुत बड़ा पल आया है। हारिस रऊफ इस्लामाबाद की मॉडल और सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर मुजना मसूद मलिक के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। शनिवार को दोनों ने निकाह किया। इस शादी के कई वीडियो और फोटोज तेजी से वायरल हो रहे हैं। अब इस वेडिंग का एक नया वीडियो सामने आया है। करीब सवा दो मिनट के इस वीडियो में शादी समारोह के कई मोमेंट सामने आए हैं।

रऊफ ने कहा- कबूल है

मुजना मसूद मलिक नाम के एक ट्विटर अकाउंट से रविवार शाम एक नया वीडियो पोस्ट किया गया। जिसमें काजी निकाह के दौरान हारिस रऊफ से पूछते हैं- ये निकाह तुम्हें कबूल है? इस पर रऊफ कहते हैं- कबूल है। इसके बाद खूबसूरत ट्रैक पर मुजना और हारिस का वीडियो शूट होता है। हालांकि हारिस फोटोशूट के मामले में थोड़े कच्चे दिखते हैं इसलिए वे शर्म से लाल हो जाते हैं। वहीं मुजना काफी कॉन्फिडेंट नजर आईं। वीडियो में आगे मुजना भी निकाहनामा पर सिग्नेचर करती नजर आईं। इस दौरान वे शादी के जोड़े में काफी स्टनिंग लग रही थीं।

और पढ़िए IND vs BAN: ऋषभ पंत ने फोटो सेशन में जीत लिया दिल, जयदेव उनादकट को दिला दी ट्रॉफी, देखें वीडियो

और पढ़िए AUS vs SA: Stark की गेंद पर Marnus Labuschagne ने चीते की तरफ लगाई छलांग, लपक लिया खतरनाक कैच, देखें वीडियो

इन क्रिकेटर्स ने लिया हिस्सा

शादी समारोह में शाहीन अफरीदी, पाकिस्तान क्रिकेट के नवनियुक्त चीफ सलेक्टर शाहिद अफरीदी, लाहौर कलंदर के समीन राणा, आतिफ राणा और आकिब जावेद समेत कई क्रिकेटर्स और सेलिब्रिटीज ने हिस्सा लिया।

वीडियो के लास्ट में हारिस वाइफ मुजना मसूद का हाथ थामे नजर आए। इस दौरान ये जोड़ी काफी खूबसूरत लग रही थी। वीडियो सामने आने के बाद हारिस रऊफ और मुजना मलिक मसूद ने सोशल मीडिया पर महफिल लूट ली है। कई दिग्गज क्रिकेटर्स समेत फैंस ने दोनों को बधाई दी है।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

First published on: Dec 25, 2022 10:11 PM
संबंधित खबरें