Wednesday, 28 February, 2024

---विज्ञापन---

IPL 2024 Auction: हार्दिक पांड्या को रिप्लेस करेंगे तीन स्टार ऑलराउंडर, GT करेगी करोड़ों रुपये खर्च

IPL 2024 Auction: आईपीएल 2024 ऑक्शन में गुजरात टाइटंस हार्दिक पांड्या का विकल्प खोजने के लिए तीन ऑलराउंडर्स पर लगाएगी बोली।

Edited By : Vishal Pundir | Updated: Dec 6, 2023 12:46
Share :
hardik pandya Replacement IPL 2024 Auction gujarat titans angelo mathews jason holder Kyle Jamieson
Image Credit: Social Media

IPL 2024 Auction: आईपीएल 2024 ऑक्शन 19 दिसंबर को दुबई में आयोजित होगा। ऑक्शन में हर बार की तरह इस बार भी कई खिलाड़ियों पर पैसों की बरसात होने वाली है। इस बार ऑक्शन में गुजरात टाइटंस पर सभी की नजरें रहने वाली हैं। क्योंकि इस बार गुजरात टाइटंस के पास हार्दिक पांड्या जैसा कप्तान और ऑलराउंडर खिलाड़ी नहीं है।

अब ऑक्शन में गुजरात की टीम हार्दिक जैसे ऑलराउंडर को टीम में शामिल करने के लिए करोड़ों रुपये खर्च कर सकती है। इस लिस्ट में तीन खिलाड़ियों का नाम सामने निकलकर आ रहे हैं, जो गुजरात टाइटंस में हार्दिक पांड्या को रिप्लेस कर सकते हैं। गुजरात के पर्स में ऑक्शन से पहले अभी 35.15 करोड़ रुपये बचे हैं।

ये भी पढें:- Abu Dhabi T10 League: महज 13 गेंद में लगा दी फिफ्टी, फिर भी इंग्लैंड बल्लेबाज को आईपीएल में नहीं मिला कोई खरीदार

Whtasapp Channel Logo Template

1. एंजेलो मैथ्यूज

श्रीलंका टीम के अनुभवी स्टार ऑलराउंडर एंजेलो मैथ्यूज इस बार आईपीएल में खेलते हुए दिखाई दे सकते हैं। ऐसे में उम्मीद लगाई जा रही है कि ऑक्शन के दौरान गुजरात टाइटंस की टीम एंजेलो मैथ्यूज को टारगेट कर सकती है। हार्दिक पांड्या की तरह एंजेलो मैथ्यूज भी अच्छी बल्लेबाजी के साथ-साथ शानदार गेंदबाजी भी कर सकते हैं। ऐसे में गुजरात टाइटंस मैथ्यूज पर बोली लगाकर उनको टीम में शामिल कर सकती है। मैथ्यूज का टी20 रिकॉर्ड भी काफी शानदार है। उन्होंने अभी तक 196 टी20 मैच खेले हैं। जिसमे उनके नाम 3247 रन नाम है। वहीं गेंदबाजी करते हुए उन्होंने 92 विकेट हासिल किए है।

2. जेसन होल्डर

इसके अलावा गुजरात की लिस्ट में वेस्टइंडीज टीम के ऑलराउंडर जेसन होल्डर का नाम भी हो सकती है। बता दें, ऑक्शन से पहले राजस्थान रॉयल्स ने जेसन होल्डर को रिलीज किया है। अभी तक जेसन होल्डर ने आईपीएल में 46 मैच खेले हैं। जिसमें उन्होंने बल्लेबाजी करते हुए 259 रन बनाए हैं जबकि गेंदबाजी करते हुए 53 विकेट अपने नाम किए। ऑक्शन में अब गुजरात टाइटंस होल्डर पर बोली लगाकर अपनी टीम में शामिल कर सकती है।

3. काइल जेमिसन

न्यूजीलैंड के धाकड़ ऑलराउंडर काइल जेमिसन पर भी गुजरात टाइटंस की नजरें होने वाली हैं। आईपीएल में काइल जेमिसन रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए पहले भी शानदार प्रदर्शन कर चुके हैं। ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के साथ-साथ काइल शानदार गेंदबाजी भी करते हैं। अब गुजरात टाइटंस की टीम ऑक्शन में उन पर करोड़ों रुपये खर्च करके खरीद सकती है।

First published on: Dec 06, 2023 12:46 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें