Sunday, January 29, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

ENG vs SL: जिसकी तारीफ करो वो अक्सर…कमेंटेटर्स के बोलते ही अगली बॉल पर आउट हो गए सैम कुरेन, देखें वीडियो

ENG vs SL: कमेंट्री कर रहे Harbhajan Singh बोले- जिसकी तारीफ करो वो अक्सर आउट हो जाता है, ऐसा क्यों लेकिन? इस पर Aakash Chopra ने कहा- अभी कुरेन देखो कितना अच्छा खेल रहे हैं।

नई दिल्ली: आपने अक्सर देखा होगा कि जब भी कमेंटेटर लाइव मैच के दौरान किसी खिलाड़ी की तारीफ करते हैं तो अक्सर वह जल्दी आउट हो जाता है। ये बात खुद कमेंटेटर्स ने भी महसूस की है। संयोग कहें या सच…इस बात का लाइव उदाहरण इंग्लैंड-श्रीलंका के बीच टी 20 वर्ल्ड कप के 39वें मुकाबले में देखने को मिल गया।

सैम कुरेन बने शिकार

हुआ यूं कि इंग्लैंड 140 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए अच्छे स्कोर की ओर बढ़ रही थी, लेकिन जोस बटलर आठवें ओवर में 28 रन बनाकर आउट हो गए। हसरंगा ने बटलर और हेल्स की साझेदारी को तोड़ा, लेकिन तब तक इंग्लिश टीम 75 रन बना चुकी थी। अब इंग्लैंड को महज 67 रन की जरूरत थी। बटलर के आउट होने के बाद एलेक्स हेल्स भी 47 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद हैरी ब्रुक, लियाम लिविंगस्टोन और मोईन अली के विकेट भी चटक गए। इंग्लैंड को जीत में पसीने आने लगे कि इतने में सैम कुरेन बल्लेबाजी के लिए आए।

आकाश चोपड़ा के बोलते ही आउट हो गए कुरेन

अब इंग्लैंड को 13 गेंदों में 13 रन की जरूरत थी। कुरेन 10 गेंदों में 6 रन बनाकर अपनी टीम को संभालने की कोशिश में लगे थे कि कमेंट्री कर रहे हरभजन सिंह बोले- जिसकी तारीफ करो वो अक्सर आउट हो जाता है, ऐसा क्यों लेकिन? इस पर आकाश चोपड़ा ने कहा- अभी कुरेन देखो कितना अच्छा खेल रहे हैं। इसके बाद दोनों हंसे और जैसे ही लाहिरू कुमारा ने अगली गेंद डाली, कुरेन के बल्ले का ऊपरी किनारा लेते हुए बॉल फाइन की ओर उड़ गई।

यहां खड़े फील्डर कसुन रजिता ने शानदार डाइव लगाई और गजब कैच पकड़ कुरेन को आउट कर दिया। जैसे ही कसुन ने कैच पकड़ा, आकाश चोपड़ा बोले- और ये आउट, ये लीजिए। ये लीजिए हो गए आउट। कुरेन 6 रन बनाकर आउट हुए। हालांकि इसके बाद बेन स्टोक्स ने नाबाद 42 और क्रिस वोक्स ने 5 रन की पारी खेलकर इंग्लैंड को जीत दिला दी।

कमेंटेटर्स की कमेंट्री पर यूजर्स ने लिए मजे

कमेंटेटर्स की इस कमेंट्री पर यूजर्स ने जमकर मजे लिए हैं। सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि प्लीज इंडिया-जिम्बाब्वे के मैच के दौरान कमेंट्री मत करना। वहीं एक यूजर ने लिखा- यही हाल PAK vs SA मैच में भी हुआ था। हारिस की तारीफ कर रहे थे और वे अगली ही गेंद पर आउट हो गए। एक यूजर ने तो यहां तक कह दिया कि तारीफ करनी हो तो पेपर पर लिख कर कर दो।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -