Saturday, December 3, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

ENG vs AFG: क्या बात-क्या बात! जोस बटलर के एक हाथ का कमाल, बाईं ओर लगाई छलांग और लपक लिया अविश्वसनीय कैच, देखें वीडियो

ENG vs AFG: इंग्लैंड के कप्तान और विकेटकीपर Jos Buttler ने ऐसा अविश्वसनीय कैच लपका कि क्रिकेटप्रेमी दंग रह गए। ये नजारा 16वें ओवर में देखने को मिला।

नई दिल्ली: टी 20 वर्ल्ड कप में क्रिकेट के अद्भुत नजारे सामने आ रहे हैं। एक ऐसा ही नजारा शनिवार को इंग्लैंड और अफगानिस्तान के बीच खेले गए मुकाबले में सामने आया। इंग्लैंड के कप्तान और विकेटकीपर जोस बटलर ने ऐसा अविश्वसनीय कैच लपका कि क्रिकेटप्रेमी दंग रह गए। ये नजारा 16वें ओवर में देखने को मिला।

नबी ने मारना चाहा चौका 

हुआ यूं कि अफगानिस्तान के 4 विकेट महज 82 रन पर गिर चुके थे। कप्तान मोहम्मद नबी बल्लेबाजी करने आए तो उन्होंने अपनी टीम को अच्छे स्कोर तक पहुंचाने की कोशिश करनी चाही। तीन रन बनाकर खेल रहे नबी को मार्क वुड ने 16वें ओवर की तीसरी गेंद डाली तो कप्तान ने इसे ग्लांस शॉट लगाकर लॉन्ग लेग की ओर चौका मारना चाहा, लेकिन उन्हें क्या पता था कि पीछे बटलर उनका क्या हाल करने वाले हैं।

बटलर ने दिखाई चीते सी फुर्ती 

जैसे ही नबी ने शॉट मारा, बॉल उड़ी लेकिन ये क्या! बटलर ने चीते सी फुर्ती दिखाई और बाईं ओर शानदार डाइव लगाकर एक हाथ से बेहतरीन कैच लपक लिया। ये अविश्वसनीय कैच नबी के साथ ही क्रिकेटप्रेमियों को दंग कर गया। ये कैच देखकर लगा मानो बटलर कह रहे हों ये मेरे बाएं ​हाथ का खेल है।

अफगानिस्तान की बल्लेबाजी फ्लॉप 

बहरहाल, इस मुकाबले में अफगानिस्तान की बल्लेबाजी फ्लॉप रही और टीम महज 112 रन ही बना सकी। इंग्लैंड ने यह लक्ष्य 18.1 ओवर में ही पूरा कर लिया। इंग्लैंड के गेंदबाज सैम कुरेन ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 3.4 ओवर में महज 10 रन देकर 5 विकेट चटकाए। बटलर ने 18 गेंदों में 18 रन का योगदान दिया।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -