Thursday, 22 February, 2024

---विज्ञापन---

वॉर्नर के शतक पर उनकी पत्नी का आया रिएक्शन, रहस्यमयी पोस्ट से ना कहते हुए भी बहुत कुछ कह गईं कैंडिस

David Warner Wife Candice Post: डेविड वॉर्नर के शतक पर उनकी पत्नी कैंडिस ने एक रहस्यमयी पोस्ट किया है। लोग इसे मिशेल जॉनसन के साथ हुए विवाद से जोड़कर देख रहे हैं।

Edited By : News24 हिंदी | Updated: Dec 15, 2023 13:43
Share :
David Warner Replacement Cameron Green or Steve Smith australia team
कौन लेगा डेविड वॉर्नर की जगह Image Credit: Social Media

David Warner Wife Candice Post: ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच टेस्ट सीरीज का आगाज हो चुका है। प्रतिष्ठित सीरीज का पहला मुकाबला 14 दिसंबर से पर्थ में खेला जा रहा है। पाकिस्तान के खिलाफ पहले टेस्ट मुकाबले में ही कंगारू सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर जबर्दस्त लय में नजर आए। उन्होंने टीम के लिए पहली इनिंग्स में पारी का आगाज करते हुए कुल 211 गेंदों का सामना किया। इस बीच 77.72 की स्ट्राइक रेट से 164 रन बनाने में कामयाब रहे। इस दौरान उनके बल्ले से 16 चौके एवं चार छक्के निकले।

पर्थ में वॉर्नर की खेली गई इस उम्दा पारी के बाद उनकी पत्नी कैंडिस ने एक रहस्यमयी पोस्ट किया है। दरअसल साझा किए गए पोस्ट में उन्होंने वॉर्नर की तस्वीर साझा की है। साझा किए गए तस्वीर में वॉर्नर शतक लगाने के बाद लोगों का अभिवादन स्वीकार करते हुए नजर आ रहे हैं। यहां तक तो ठीक था, लेकिन उन्होंने इस तस्वीर के कैप्शन में चुप कराने वाली इमोजी का भी इस्तेमाल किया है। यही इमोजी फैंस के लिए अबूझ पहेली बन गई है।

यह भी पढ़ें- श्रीलंका क्रिकेट में जयसूर्या की हुई वापसी, इस पद से बदलेंगे टीम की दिशा

कैंडिस के इस पोस्ट को लोग मिचेल जॉनसन विवाद से जोड़कर देख रहे हैं। सीरीज शुरू होने से पूर्व जॉनसन ने वॉर्नर को लेकर अपना विचार साझा किया था। इस बीच वह पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज के लिए उनके पक्ष में नहीं थे।

यही नहीं उन्होंने सैंड पेपर विवाद में वॉर्नर के शामिल होने की वजह से उन्हें शानदार विदाई का भी हकदार नहीं माना है। 37 वर्षीय वॉर्नर ने सीरीज शुरू होने से पूर्व ही ऐलान कर दिया था कि पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट सीरीज उनके करियर का आखिरी सीरीज होगा। वह अपने घरेलू मैदान सिडनी में खेलते हुए अपने टेस्ट करियर को विराम देना चाहते हैं। उनका यह सपना पूरा भी हो रहा है।

First published on: Dec 15, 2023 01:42 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें