---विज्ञापन---

एशियन गेम्स से पहले चमका CSK का स्टार खिलाड़ी, चौकों-छक्कों की झड़ी लगाकर टीम को दिलाई जीत, देखें वीडियो

Deodhar Trophy 2023: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के स्टार खिलाड़ी और सिक्सर किंग शिवम दुबे (Shivam Dube) ने एक बार फिर से अपना जादू बिखेरा है। देवघर ट्रॉफी में वेस्ट जोन की ओर से खेलते हुए युवा खिलाड़ी ने 83 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली और अपनी टीम को जीत दिलाई। उनकी इस इनिंग के […]

Edited By : Siddharth Sharma | Updated: Aug 4, 2023 08:20
Share :
shivam dube

Deodhar Trophy 2023: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के स्टार खिलाड़ी और सिक्सर किंग शिवम दुबे (Shivam Dube) ने एक बार फिर से अपना जादू बिखेरा है। देवघर ट्रॉफी में वेस्ट जोन की ओर से खेलते हुए युवा खिलाड़ी ने 83 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली और अपनी टीम को जीत दिलाई। उनकी इस इनिंग के चलते नॉर्थ जोन को 6 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा। बता दें कि शिवम दुबे का हाल ही में एशियन गेम्स के लिए टीम इंडिया में चयन किया गया है।

शिवम दुबे ने लगाई छक्कों की झड़ी

मैच में जब शिवम दुबे बल्लेबाजी करने उतरे तो टीम परेशानी में थी। 260 रनों के स्कोर का पीछा करते हुए टीम ने 90 रनों पर ही 3 विकेट गंवा दिए थे। ऐसे में दुबे आए और छा गए। उन्होंने धीमी शुरुआत के बाद अचानक रफ्तार पकड़ी। उन्होंने 78 गेंदों में नाबाद 83 रन की पारी खेलते हुए टीम की जीत सुनिश्चित की। इस बीच उन्होंने 3 चौके और 5 छक्के लगाए। जिसमें से एक शॉट का वीडियो तो बीसीसीआई द्वारा भी शेयर किया गया है।

मैच का लेखा-जोखा

मैच की बात करें तो नॉर्थ जोन ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवर के बाद 6 विकेट के नुकसान पर 259 रन बनाए। नॉर्थ जोन से कप्तान नितीश राणा (54), हिमांशु राणा (54) और शुभम रोहिल्ला (56*) ने अर्धशतक लगाए। इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी वेस्ट जोन की टीम ने शुरुआत में तीन विकेट गंवा दिए। हालांकि बाद में जमकर वापसी की और शिवम दुबे की पारी के चलते मैच जीत लिया। टीम की तरफ से हार्विक देसाई ने भी अर्धशतक जड़ा।

 

First published on: Jul 31, 2023 07:19 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें