---विज्ञापन---

चेतेश्वर पुजारा ने शुरू की टेस्ट टीम में वापसी की तैयारी, नेट्स में जमकर बहाया पसीना, देखें वीडियो

IND vs WI: वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम का हाल ही में ऐलान किया गया। इसमें जहां कई युवा खिलाड़ियों को जगह दी गई वहीं दूसरी ओर दिग्गज खिलाड़ी चेतेश्वर पुजारा को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। पुजारा के ड्रॉप होने के बाद एकतरफ जहां उनके करियर […]

Edited By : Siddharth Sharma | Updated: Aug 10, 2023 13:47
Share :
Cheteshwar Pujara practice video

IND vs WI: वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम का हाल ही में ऐलान किया गया। इसमें जहां कई युवा खिलाड़ियों को जगह दी गई वहीं दूसरी ओर दिग्गज खिलाड़ी चेतेश्वर पुजारा को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। पुजारा के ड्रॉप होने के बाद एकतरफ जहां उनके करियर के अंत की चर्चाएं हो रही हैं वहीं दूसरी तरफ दिग्गज बल्लेबाज ने टेस्ट टीम में वापसी की तैयारी शुरू कर दी है।

दिलीप ट्रॉफी में खेल सकते हैं पुजारा

बता दें कि टेस्ट टीम से बाहर किए जाने के बाद चेतेश्वर पुजारा एक बार फिर से डोमेस्टिक क्रिकेट की ओर लौटने वाले हैं। वे दिलीप ट्रॉफी में साउथ जोन से खेल सकते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक पुजारा को मैनेजमेंट ने ये बता दिया है कि अगर वे डोमेस्टिक में अच्छा परफॉर्म करेंगे तब ही उनकी वापसी के चांस हैं। ऐसे में इसके लिए उन्होंने तैयारी शुरू कर दी है।

पुजारा ने शेयर किया प्रेक्टिस का वीडियो

पुजारा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें वे किसी मैदान पर अभ्यास करते हुए नजर आ रहे हैं। पुजारा बैटिंग के दौरान कई तरह के शॉट खेलते हुए दिखे। वे डिफेंस की तकनीक पर भी काम कर रहे हैं। पुजारा ने वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

पुजारा के बल्ले से पिछली 6 पारियों में निकले थे सिर्फ 140 रन

अगर चेतेश्वर पुजारा का हालिया प्रदर्शन देखें तो उन्होंने टीम इंडिया के लिए कोई बड़ी पारी नहीं खेली। वह भारत में हुई बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में भी फ्लॉप रहे थे। आप जानकर हैरान रह जाएंगे कि दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने पिछली छह पारियों में केवल 140 रन बनाए हैं। उनके बल्ले से सिर्फ 1 अर्धशतक निकला है। जबकि इस दिग्गज को टीम इंडिया की रीढ की हड्डी कहा जाता है।

First published on: Jun 25, 2023 06:07 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें