Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

BBL: छक्का हो तो ऐसा, Josh Brown ने खड़े-खड़े लगाया खूबसूरत SIX, देखें video

BBL: बिग बैश लीग में मेलबर्न रेनेगेड्स और ब्रिसबेन हीट के बीच खेले गए नॉकआउट मुकाबले में ब्रिसबेन हीट के बल्लेबाजों ने शानदार बैटिंग करते हुए अपनी टीम को जीत दिला दी। ब्रिसबेन के ओपनिंग बल्लेबाज Josh Brown ने शानदार बैटिंग करते हुए मैच में चार छक्के लगाए। खड़े-खड़े मारा खूबसूरत छक्का मेलबर्न रेनेगेड्स के […]

Edited By : Arpit Pandey | Updated: Jan 30, 2023 11:40
Share :
big bash league josh brown did a beautiful six standing up
big bash league josh brown did a beautiful six standing up

BBL: बिग बैश लीग में मेलबर्न रेनेगेड्स और ब्रिसबेन हीट के बीच खेले गए नॉकआउट मुकाबले में ब्रिसबेन हीट के बल्लेबाजों ने शानदार बैटिंग करते हुए अपनी टीम को जीत दिला दी। ब्रिसबेन के ओपनिंग बल्लेबाज Josh Brown ने शानदार बैटिंग करते हुए मैच में चार छक्के लगाए।

खड़े-खड़े मारा खूबसूरत छक्का

मेलबर्न रेनेगेड्स के 162 रनों का पीछा करते हुए ब्रिसबेन हीट ने शानदार शुरुआत की, टीम के दोनों ओपनर उस्मान ख्वाजा और जोश ब्राउन ने आते ही ताबड़तोड़ बैटिंग शुरू कर दी। जोश ब्राउन ने दूसरी पारी के पांचवें ओवर में मेलबर्न रेनेगेड्स के गेंदबाज सदरलैंड की गेंद पर खड़े-खड़े शानदार छक्का मारा, जिसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सदरलैंड की गेंद पर ब्राउन का यह खूसबूरत छक्का लगते ही दर्शक भी झूम उठे।

और पढ़िए टीम इंडिया ने जीता दूसरा मैच, न्यूजीलैंड को 6 विकेट से हराया

और पढ़िए‘तोड़ नहीं रहा, जला भी रहा है…’, अश्विन ने सरफराज खान पर दिया बड़ा बयान

ब्राउन ने खेली ताबड़तोड़ पारी

मैच में जोश ब्राउन ने 27 गेंदों में 39 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली, इस दौरान उन्होंने 144 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए 4 जबरदस्त छक्के और एक शानदार चौका लगाया। उनकी बल्लेबाजी के दम पर ब्रिसबेन हीट ने मैच में आसानी से जीत हासिल कर ली।

बता दें कि ब्रिसबेन हीट के लिए ओपनिंग करते हुए उस्मान ख्वाजा और जोश ब्राउन ने पहले विकेट के लिए 50 रनों से ज्यादा की ओपनिंग पाटनर्रशिप की जिससे ब्रिसबेन हीट ने आसानी से मेलबर्न रेनेगेड्स को हरा दिया। अब ब्रिसबेन हीट सेमीफाइनल में प्रवेश कर चुकी है।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jan 29, 2023 06:33 PM
संबंधित खबरें