Monday, November 28, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

AUS vs ENG: धरी रह गई स्टाइल, डिविलियर्स बनने चले थे स्टीव स्मिथ, आदिल रशीद ने ऐसे दिया चकमा, देखें वीडियो

AUS vs ENG: ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला आज सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेला जा रहा हैं।

AUS vs ENG: ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला आज सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेला जा रहा हैं। इस मैच में टॉस जीतकर ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी का फैसला किया हैं और इंग्लैंड के सामने लक्ष्य रखा। ऑस्ट्रेलिया को इस लक्ष्य तक पहुंचाने में स्टीव स्मिथ की 94 रनों की पारी ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। स्मिथ ने इस पारी में कई शॉट्स खेले और सभी को अपनी वापसी का संकेत दिया वहीं उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे रचनात्मक शॉट्स खेलने का प्रयास करते हैं लेकिन फेल हो जाते हैं।

अभी पढ़ें IND vs NZ: क्या ऋषभ पंत से कराई जा सकती ओपनिंग? रविचंद्रन अश्विन ने दिया बड़ा बयान

उल्टे हाथ से शॉट खेल रहे थे स्मिथ, गेंदबाज ने कर दी चालाकी

दरअसल ऑस्ट्रेलिया की बैटिंग के दौरान जब स्टीव स्मिथ बल्लेबाजी कर रहे थे तो आदिल राशिद 31वें ओवर में गेंदबाजी करने आए। वहीं ओवर की दूसरी गेंद नो बॉल हो गई जिसके बाद अगली गेंद फ्री हिट थी। इस पर स्ट्राइक पर मौजूद स्मिथ ने कुछ अलग करने को सोचा और वे अपने साथी डेविड वॉर्नर की तरह घुम कर उल्टे हाथ से शॉट मारने के लिए गए लेकिन गेंदबाज ने उनकी चाल को देख लिया और गेंद उनसे और भी ज्यादा दूर फेंक दी जिससे बॉल मिस हो गई। वहीं इसे देखकर स्टीव स्मिथ भी हंसने लगे। हालांकि सभी ने आदिल राशिद की चालाकी की तारीफ की।

मार्नस लबुशेन और स्टीव स्मिथ ने की 101 रनों की साझेदारी

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम ने शुरुआत में ही डेविड वॉर्नर और ट्रेविस हेड का विकेट गंवा दिया। जिसके बाद तीसरे नंबर पर उतरे स्टीव स्मिथ और चौथे नंबर पर उतरे मार्नस लबुशेन ने पारी को संभाला और 101 रनों की साझेदारी की। मार्नल लबुशेन ने 55 गेंदों पर 58 रन बनाए वहीं स्टीव स्मिथ एक बार फिर से चमके और 94 रनों की तूफानी पारी खेली हालांकि वे शतक से चूक गए।

अभी पढ़ें FIFA World Cup 2022: ओपनिंग सेरेमनी में भाग लेंगे उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़, फीफा के अधिकारियों से करेंगे मुलाकात

आदिल राशिद ने झटके तीन विकेट

स्टीव स्मिथ और मार्नस लबुशेन के आउट होने के बाद मिचेल मार्श ने 50 रनों की पारी खेली और टीम के स्कोर को आगे ले गए। वहीं इंग्लैंड की तरफ से आदिल राशिद ने 3 विकेट झटके और क्रिस वोक्स ने 2 विकेट लिए।

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -