Thursday, 22 February, 2024

---विज्ञापन---

Asia Cup के लिए इस दिन से लगेगा टीम इंडिया का कैंप, इन खिलाड़ियों की हो सकती है वापसी

Asia Cup 2023: एशिया कप के लिए जल्द टीम इंडिया का ऐलान किया जाएगा। उससे पहले भारतीय खिलाड़ियों का एशिया कप के लिए नेशनल क्रिकेट एकेडमी (एनसीए) में कैंप लगाया जाएगा। जिसमें चोट उबरने वाले कई खिलाड़ी भी शामिल होंगे। बता दें कि इस बार एशिया कप का आयोजन पाकिस्तान और श्रीलंका में किया जा […]

Edited By : Arpit Pandey | Updated: Aug 5, 2023 16:23
Share :
team india
asia cup team india

Asia Cup 2023: एशिया कप के लिए जल्द टीम इंडिया का ऐलान किया जाएगा। उससे पहले भारतीय खिलाड़ियों का एशिया कप के लिए नेशनल क्रिकेट एकेडमी (एनसीए) में कैंप लगाया जाएगा। जिसमें चोट उबरने वाले कई खिलाड़ी भी शामिल होंगे। बता दें कि इस बार एशिया कप का आयोजन पाकिस्तान और श्रीलंका में किया जा रहा है, जिसके लिए टीम इंडिया ने भई तैयारियां शुरू कर दी है।

24 से 29 अगस्त तक चलेगा कैंप

बता दें कि एशिया की शुरुआत 30 अगस्त हो रही है। उससे पहले 24 से 29 अगस्त तक नेशनल क्रिकेट एकेडमी में कैंप चलेगा। जिसमें जसप्रीत बुमराह, केएल राहुल, श्रेयस अय्यर जैसे खिलाड़ी शामिल होंगे। ये सभी खिलाड़ी चोट से उबर रहे हैं। इन सभी खिलाड़ियों को नेशनल क्रिकेट एकेडमी पहुंचने के निर्देश है। खास बात यह है कि अगर संजू सैमसन एशिया कप के लिए टीम इंडिया में शामिल होते हैं तो उन्हें भी एनसीए में आने के निर्देश मिल सकते हैं।

एशिया कप में इन खिलाड़ियों की हो सकती है वापसी

टीम इंडिया के सभी सीनियर खिलाड़ियों को ऑयरलैंड दौरे से आराम दिया गया है। लेकिन एशिया कप में सभी खिलाड़ियों की वापसी होगी, जबकि चोट उबरने वाले खिलाड़ियों को भी टीम में मौका दिया जाएगा। जिनमें जसप्रीत बुमराह, केएल राहुल, श्रेयस अय्यर की टीम में वापसी हो सकती है। बुमराह को एशिया कप में जगह मिलना तय माना जा रहा है क्योंकि बुमराह को ऑयरलैंड दौरे के लिए टीम का कप्तान बनाया गया है। लेकिन अय्यर और राहुल को लेकर अभी स्थिति क्लीयर नहीं है।

भारत श्रीलंका में खेलेगा सभी मैच

एशिया कप का आयोजन पाकिस्तान और श्रीलंका में संयुक्त रूप से किया जा रहा है। लेकिन 30 अगस्त से शुरू होने वाले इस टूर्नामेंट में भारत अपने सभी मैच श्रीलंका में ही खेलेगा। भारत अपने अभियान की शुरुआत 2 सितंबर को पाकिस्तान के खिलाफ करेगा।

ये भी देखें: IND VS WI 2nd T20: Team India की Playing Xi में हो सकते हैं कई बदलाव, Hardik की कैसी होगी टीम

First published on: Aug 05, 2023 04:01 PM
संबंधित खबरें