Thursday, 22 February, 2024

---विज्ञापन---

Ashes 2023: जॉनी बेयरस्टो ने लपका अद्भुत कैच, देखते रह गए मिचेल मार्श, देखें वीडियो

नई दिल्ली: इंग्लैंड-ऑस्ट्रेलिया के बीच एशेज सीरीज 2023 के तहत खेले जा रहे पांचवां मुकाबला कांटे का हो गया है। इंग्लैंड ने शानदार वापसी करते हुए 7 विकेट चटका डाले हैं। दूसरी पारी में जॉनी बेयरस्टो ने शानदार कैच लेकर इंग्लैंड को बड़ी सफलता दिला दी। उन्होंने महज 6 रन पर मिचेल मार्श का विकेट […]

Edited By : Pushpendra Sharma | Updated: Aug 4, 2023 07:31
Share :
jonny bairstow

नई दिल्ली: इंग्लैंड-ऑस्ट्रेलिया के बीच एशेज सीरीज 2023 के तहत खेले जा रहे पांचवां मुकाबला कांटे का हो गया है। इंग्लैंड ने शानदार वापसी करते हुए 7 विकेट चटका डाले हैं। दूसरी पारी में जॉनी बेयरस्टो ने शानदार कैच लेकर इंग्लैंड को बड़ी सफलता दिला दी। उन्होंने महज 6 रन पर मिचेल मार्श का विकेट चटका डाला।

76वें ओवर में दिखा नजारा 

ये नजारा 76वें ओवर में देखने को मिला। मोईन अली ने इस ओवर की पांचवीं गेंद डाली तो मार्श ने इसे रोकने की कोशिश की, लेकिन बॉल उनके बल्ले का किनारा लेते हुए स्लिप की ओर उड़ गई। बॉल को अपने पास से गुजरता देख जॉनी बेयरस्टो ने पैर खोले और शानदार डाइव लगाकर गजब कैच पकड़ लिया। ये नजारा देख इंग्लैंड का खेमा खुशी से झूम उठा। अंपायर ने भी उंगली उठाने में जरा भी देर नहीं की।

मार्श के रूप में ऑस्ट्रेलिया को लगा झठा झटका 

मार्श के रूप में ऑस्ट्रेलिया को झठा झटका लगा। वे टीम के स्कोर 274 रनों पर आउट हुए। बता दें कि मार्श इन दिनों शानदार फॉर्म में हैं। उन्होंने पिछले मैच में 51 और नाबाद 31 रन की पारी खेली थी। जबकि लीड्स में खेले गए मुकाबले में उन्होंने शानदार शतक ठोक डाला था। ऐसे में अहम मोड़ पर मार्श इंग्लैंड के लिए बड़ा विकेट साबित हुए।

इसके बाद क्रिस वोक्स ने मिचेल स्टार्क को डक पर पवेलियन लौटा दिया। फिलहाल ऑस्ट्रेलिया की टीम धीरे-धीरे लक्ष्य की ओर बढ़ रही है। उसे अब जीत के लिए 100 रन और चाहिए। जबकि हाथ में तीन विकेट हैं। कप्तान पैट कमिंस और विकेटकीपर एलेक्स कैरी क्रीज पर जमे हैं।

First published on: Jul 31, 2023 09:49 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें