Saturday, December 3, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Indo-western outfits for diwali: दिवाली में दिखना चाहती हैं फैशनेबल, तो ट्राई करें ये 5 इंडो-वेस्टर्न आउटफिट्स

यदि आप सोच रहे हैं कि अपनी दिवाली की तैयारी कहां से शुरू करें, तो आगे न देखें। यहां आपको पूरे परिवार के लिए फ्यूजन ड्रेसिंग के बारे में जानने की जरूरत है।

Indo-western outfits for diwali:दिवाली वह समय है जब हम एक नई अलमारी की खरीदारी के साथ बाहर जाते हैं। आमतौर पर, लड़कियां पारंपरिक पोशाक जैसे साड़ी और लहंगे के आकर्षक रंगों का चयन करती हैं, जबकि लड़के कुर्ता-पायजामा खरीदते हैं। इस बार, क्यों न उत्सव के आउटफिट्स को एक ट्विस्ट दिया जाए और इंडो-वेस्टर्न लुक को रॉक करने के लिए अपने परिवार के साथ तालमेल बिठाया जाए? आजकल ये ट्रेंड रैंप और फेस्टिवल में सबसे ज्यादा चलन में है क्योंकि यह कार्यात्मक होने के साथ-साथ फैशनेबल भी है।

यदि आप अपने लुक में बहुत अधिक खर्च नहीं करना चाहते हैं, तो बस अपने वॉर्डरोब से कुछ कपड़ों को लेकर रीयूज करें। उदाहरण के लिए, आप भारी कढ़ाई वाली एक खूबसूरत साड़ी को गाउन में बदल सकती हैं। क्यों न अपने छोटों के लिए भी मैचिंग आउटफिट खरीदें! कपड़ों की खरीदारी में थोड़ा विचार करें और अपने बच्चों के लिए एथनिक या इंडो-वेस्टर्न पोशाक बनाएं जोकि आरामदायक और स्टाइलिश हों। यदि आप सोच रहे हैं कि अपनी दिवाली की तैयारी कहां से शुरू करें, तो आगे न देखें। यहां आपको पूरे परिवार के लिए फ्यूजन ड्रेसिंग के बारे में जानने की जरूरत है, तो चलिए जानते हैं-

अभी पढ़ें इस दिवाली इन रंगोली डिजाइन्स से बढ़ाएं घर की शोभा

इंडो-वेस्टर्न आउटफिट्स

फ्लोर-लेंथ गाउन

कोई भी अवसर हो, गाउन हमेशा खूबसूरत दिखता है। इस साल दिवाली के लिए हल्के रंग या पेस्टल गाउन का चुनाव करें। आप इसे दिवाली पार्टी या गेट-टुगेदर के लिए पहन सकते हैं।

लंबी स्कर्ट

आप इसे क्रॉप टॉप और स्कर्ट के साथ पहन सकती हैं। यह लुक आपके एथनिक पहनावे में एक मॉडर्न टच जोड़ देगा। लुक को और ड्रामेटिक बनाने के लिए एक अच्छा झिलमिलाता दुपट्टा ड्रेप करें। अगर आप क्रॉप टॉप के साथ कंफर्टेबल नहीं हैं, तो आप शॉर्ट कुर्ती या लाउंज टी भी पहन सकती हैं। इस पूरे लुक को पारंपरिक और क्लासिक ज्वैलरी के साथ बेहतर बनाया जा सकता है।

भारी कढ़ाई और शर्ट के साथ लहंगा

फेस्टिव सीजन में लहंगे हमेशा ट्रेंड में रहते हैं और इससे भी ज्यादा हैवी मिरर वर्क ऐसे आउटफिट्स को और भी खूबसूरत बना देगा। आप इसको एक सादे, ठोस रंग की और पूरी बाजू की शर्ट के साथ पेयर करें। इसके साथ आप एक्सेसरीज़ में पारंपरिक या भारी चांदी के आभूषण पहन सकते हैं।

अभी पढ़ें दिवाली आउटफिट पर खूब जचेंगे ये 5 ट्रेडिशनल ज्वैलरी डिजाइन्स, ऐसे करें सलेक्ट

धोती पैंट पहनें

धोती स्टाइल के कपड़े इन दिनों बच्चों के लिए चलन में हैं। यह लुक ट्रेडिशनल है लेकिन कंटेम्परेरी ट्विस्ट के साथ। तो, आने वाले त्योहारों के मौसम के लिए, क्यों न लड़कियों के लिए खूबसूरत डिज़ाइन वाली चमकीले रंग की धोती पैंट चुनें? लड़कों के लिए, सफेद, ऑफ-व्हाइट या बेज रंग की धोती पैंट चुनें। इस के साथ स्मार्ट जैकेट पहनने से ये और भी स्टाइलिश हो जाएगा।

लड़कियों के लिए इंडो-वेस्टर्न आउटफिट और लड़कों के लिए शेरवानी

इंडो-वेस्टर्न गाउन लड़कियों पर बहुत अच्छा लगता है। इस त्योहारी सीजन में छोटी लड़कियों के लिए यह एक अच्छा विकल्प है। अपनी राजकुमारी को दिवाली के लिए सबसे अच्छा लुक देने के लिए बस कुछ शानदार एक्सेसरीज़ जोड़ें।

अभी पढ़ें – लाइफस्टाइल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -