Wednesday, November 30, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Diwali Jewellery Designs: दिवाली आउटफिट पर खूब जचेंगे ये 5 ट्रेडिशनल ज्वैलरी डिजाइन्स, ऐसे करें सलेक्ट

आज हम आपके लिए कई ज्वैलरी डिजाइन्स लेकर आए हैं। जिनको पहनकर आपकी लुक में चार-चांद लग जाते हैं और आप बेहद खूबसूरत नजर आती हैं।

Trendy jewellery designs: दीवाली एक रोशनी से भरा त्योहार है। इस त्योहार को हमारे पारंपरिक भारतीय पोशाक और निश्चित रूप से आभूषणों के बिना नहीं मनाया जा सकता है। ऐसे में आप आउटफिट्स के साथ ज्वैलरी को लेकर कन्फ्यूज हो रहे हैं तो आज हम आपके लिए कई ज्वैलरी डिजाइन्स लेकर आए हैं। जिनको पहनकर आपकी लुक में चार-चांद लग जाते हैं और आप बेहद खूबसूरत नजर आती हैं, तो चलिए जानते हैं फेस्टिव सीजन ट्रेंडी ज्वैलरी डिजाइन्स-

स्टैक्ड चूड़ियाँ

इस फेस्टिव सीजन में ज्वैलरी के पीसेज को स्टैक करना और लेयर करना नया चलन है, अपनी कलाई के चारों ओर चूड़ियों को स्टैक करके देखें। चूड़ियों की अलग-अलग चौड़ाई और डिज़ाइन एक साथ जोड़े जाने से आपके आउटफिट्स को तुरंत और अधिक उत्सवपूर्ण लुक मिलेगी।

अभी पढ़ें इस दिवाली इन रंगोली डिजाइन्स से बढ़ाएं घर की शोभा

चोकर्स

अगर आपको लंबे भारी नेकपीस पसंद नहीं आते हैं तो इस फेस्टिव सीजन में चोकर्स आपके लिए सबसे अच्छा विकल्प है। अपने आउटफिट के हिसाब से चोकर की चौड़ाई और आकार को देखते हुए ही खरीदें।

स्टेटमेंट पीस

जबकि मिनिमलिस्ट पीस काफी सुर्खियों में हैं, शुद्ध सोने में भारी स्टेटमेंट पीस हमेशा सदाबहार रहते हैं। दीपावली के दौरान स्टेटमेंट ईयररिंग्स और नेकलेस दोनों ही ट्रेंड में सबसे ज्यादा हैं। इससे आपकी लुक में चार चांद लग जाते हैं।

अभी पढ़ें दिवाली में दिखना चाहती हैं फैशनेबल, तो ट्राई करें ये 5 इंडो-वेस्टर्न आउटफिट्स

रत्न और रंग के पॉप

रंगों के बिना कोई भी त्योहार अधूरा होता है। सुंदर रंगीन आभूषण पहनकर अपने चारों ओर रंगीन और जगमगाते उत्सवों का मजा लें। ऐसे में आप माणिक, पन्ना और रंगीन रत्नों के साथ बोल्ड और आकर्षक लुक पा सकते हैं।

प्रकृति से प्रेरित डिजाइन्स

सोने में सेट प्रकृति से प्रेरित आभूषण उत्सव के अवसरों के लिए एक अच्छा विकल्प हैं। त्योहारों पर सजावट के लिए फ्लोरल ज्वैलरी एक सर्वोत्कृष्ट ऑप्शन है। इसको आप पारंपरिक आउटफिट के साथ कैरी कर सकते हैं।

अभी पढ़ें – लाइफस्टाइल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -