Sunday, 25 February, 2024

---विज्ञापन---

Today’s Latest News, 14 April 2023: कहां क्या हुआ? यहां पढ़िए लोकल और देश की हर छोटी-बड़ी जरूरी खबर

Today’s Latest News, 14 April 2023: देश, दुनिया और राज्यों की लेटेस्ट न्यूज, ब्रेकिंग न्यूज, लेटेस्ट अपडेट, लाइव न्यूज, टॉप हेडलाइंस, ब्रेकिंग बिजनेस न्यूज की ताजा खबरों के लिए hindi.news24online.com के साथ बने रहें। Today’s Latest News, 14 April 2023, Updates… कर्नाटक के पूर्व डिप्टी CM आज कांग्रेस में हुए शामिल कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष डीके शिवकुमार ने […]

Edited By : Om Pratap | Updated: Apr 14, 2023 13:00
Share :
aaj ki taja khabaren, Breaking News, breaking news in hindi, India News in Hindi, Latest News In Hindi, todays latest news

Today’s Latest News, 14 April 2023: देश, दुनिया और राज्यों की लेटेस्ट न्यूज, ब्रेकिंग न्यूज, लेटेस्ट अपडेट, लाइव न्यूज, टॉप हेडलाइंस, ब्रेकिंग बिजनेस न्यूज की ताजा खबरों के लिए hindi.news24online.com के साथ बने रहें।

Today’s Latest News, 14 April 2023, Updates…

कर्नाटक के पूर्व डिप्टी CM आज कांग्रेस में हुए शामिल

कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष डीके शिवकुमार ने बेंगलुरु में कहा कि बीजेपी के पूर्व नेता और कर्नाटक के पूर्व डिप्टी सीएम लक्ष्मण सावदी आज कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। उन्होंने कहा कि लक्ष्मण सावदी ने 12 अप्रैल को अथानी निर्वाचन क्षेत्र का टिकट काटे जाने के बाद विधान परिषद सदस्य और भाजपा की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था।

झांसी एनकाउंटर: असद को दो, गुलाम को लगी थी एक गोली

झांसी: झांसी मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉक्टर नरेंद्र सेंगर ने कहा कि पुलिस असद और गुलाम को यहां लाई थी। मेडिकल जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। असद को दो गोलियां लगी थीं जबकि गुलाम को सिर्फ एक गोली लगी थी। मुझे लगता है कि वे यहां लाए जाने से 1.30-2 घंटे पहले मर गए थे। उनका पोस्टमार्टम किया गया है।

अखिलेश यादव बोले- चुनाव को ध्यान में रखकर किया जा रहा एनकाउंटर

मध्य प्रदेश के इंदौर में सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने शुक्रवार को भाजपा सरकार पर बड़ा आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि आज संविधान खतरे में है। एक-एक कर संस्थाओं को खत्म किया जा रहा है। भाजपा चुनाव को ध्यान में रखकर एनकाउंटर कर रही है। यूपी पुलिस के पास सबसे ज्यादा फर्जी एनकाउंटर के नोटिस क्यों हैं?

कर्नाटक के पूर्व डिप्टी सीएम लक्ष्मण सावदी ने डीके शिवकुमार से की मुलाकात

कर्नाटक के पूर्व डिप्टी सीएम लक्ष्मण सावदी ने राज्य कांग्रेस अध्यक्ष डीके शिवकुमार और राज्य एलओपी सिद्धारमैया से बेंगलुरू में उनके आवास पर मुलाकात की। लक्ष्मण सावदी ने 12 अप्रैल को अथानी निर्वाचन क्षेत्र का टिकट खोने के बाद विधान परिषद सदस्य और भाजपा की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था।

देश में लगातार दूसरे दिन कोरोना के 10 हजार से ज्यादा नए मामले

कोविड-19: देश में लगातार दूसरे दिन कोरोना के 10 हजार से ज्यादा नए मामले सामने आए हैं। स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के मुताबिक, पिछले 24 घंटे में देश में कोरोना के 11,109 नए मामले सामने आए हैं। नए केस के आने के बाद देश में कोरोना के एक्टिव केस की संख्या बढ़कर 49,622 हो गई है। गुरुवार को कोरोना के 10 हजार 158 नए केस सामने आए थे।

और पढ़िए – Today’s Latest News, 13 April 2023: कहां क्या हुआ? यहां पढ़िए लोकल और देश की हर छोटी-बड़ी जरूरी खबर

ओडिशा: गिरिराज सिंह बोले- शांत सांस्कृतिक राज्य में भी कट्टरवादी सिर उठा रहे

हनुमान जयंती पर संबलपुर में हुई हिंसा को लेकर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि ओडिशा जैसे शांत सांस्कृतिक राज्य में आज अलगाववादी, कट्टरवादी लोग सर उठा रहे हैं। हनुमान जयंती और रामनवमी जैसे पर्व पर शोभायात्रा पर पथराव हो रहा है, यह ओडिशा और देश को कबूल नहीं है।

मुंबई: एक्ट्रेस ने फाइनेंसर के खिलाफ जुहू थाने में दर्ज कराया छेड़छाड़ का मामला

मुंबई: जुहू थाने में एक एक्ट्रेस ने फाइनेंसर के खिलाफ छेड़छाड़ का केस दर्ज कराया है। अभिनेत्री ने अपनी शिकायत में कहा है कि वीडियो रिकॉर्डिंग के लिए पैसे देने के बहाने आरोपी ने उसके साथ छेड़छाड़ की, जब उसने इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसके साथ दुर्व्यवहार किया और उसे जान से मारने की धमकी भी दी। मुंबई पुलिस के मुताबिक, आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 354, 506, 509 के तहत मामला दर्ज किया गया है। आगे की जांच चल रही है।

Bhiwani Killing: 10 हजार का इनामी मोनू राणा और गोगी गिरफ्तार

राजस्थान: भिवानी हत्या मामले में 10 हजार के इनामी अपराधी मोनू राणा व गोगी को भरतपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दोनों नासिर और जुनैद के अपहरण और हत्या के मामले में वांछित थे। दोनों के पकड़े जाने के बाद आईजीपी भरतपुर और एसपी भरतपुर आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे।

चन्नी बोले- पंजाब विजिलेंस ने मुझे आज बुलाया, वे मुझे मार सकते हैं

पंजाब: पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी को आय से अधिक संपत्ति मामले में राज्य सतर्कता विभाग ने आज तलब किया है। चन्नी ने कहा कि सतर्कता ने आज मुझे बुलाया है। वे मुझे 20 अप्रैल को बुलाने वाले थे लेकिन उन्होंने मुझे आज बुलाया जब सारे दफ्तर बंद हैं… मैं वहां अकेला जाऊंगा, तुम मुझे मार सकते हो, मुझे जेल भेज सकते हो, जो चाहो करो। वे मुझे भी मार सकते हैं लेकिन मैं इसके लिए तैयार हूं।

और पढ़िए – Today’s Latest News, 12 April 2023: कहां क्या हुआ? यहां पढ़िए लोकल और देश की हर छोटी-बड़ी जरूरी खबर

देशभर में बैशाखी की धूम, गुरुद्वारों के बाहर जुटी भीड़

देशभर में आज वैशाखी मनाई जा रही है। वैशाखी को लेकर श्रद्धालुओं ने अमृतसर में स्थित गोल्डन टेंपल के सरोवर में पवित्र स्नान किया। वहीं, हरिद्वार में हर की पौड़ी पर भी श्रद्धालुओं की भीड़ देखी गई। दिल्ली में बैसाखी के मौके पर गुरुद्वारा बंगला साहिब में श्रद्धालुओं ने अरदास की। पंजाब में बैसाखी के मौके पर श्रद्धालु बठिंडा में तलवंडी साबो के तख्त श्री दमदमा साहिब गुरुद्वारा पहुंचे, जबकि रूपनगर के आनंदपुर साहिब में गुरुद्वारा में बड़ी संख्या में श्रद्धालुओं ने पहुंचकर प्रार्थना की।

दिल्ली: कार और कचरा डंपिंग ग्राउंड में लगी आग, पाया काबू

दिल्ली: मौसम भवन परिसर में एक कार और कचरा डंपिंग ग्राउंड में आग लग गई। STO मनीष ऐरावत ने बताया, “सुबह 5 बजे मौसम विभाग के पास कुड़े में आग की सूचना मिली थी। हमारी 4 गाड़ियां आग बुझाने में लगी थी। आग बुझ गई है, कूलिंग का काम जारी है। किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

मुरादाबाद में अत्यधिक शराब पीने से दो लोगों की मौत

मुरादाबाद: अमरपुर टांडा में गुरुवार को 2 लोगों की मौत हो गई। बताया गया है कि अत्यधिक शराब पीने के कारण दोनों लोगों की मौत हुई है। शवों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। मुरादाबाद बिलारी के एसडीएम राज बहादुर सिंह ने कहा कि परिजनों ने एक दुकान की शिकायत की है, हमारी आबकारी टीम के माध्यम से उसकी जांच कराई जा रही है।

गोवा पुलिस अरविंद केजरीवाल को पूछताछ के लिए बुलाया

गोवा: पेरनेम पुलिस ने दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप प्रमुख अरविंद केजरीवाल को समन जारी किया है। जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने केजरीवाल को 27 अप्रैल को पूछताछ के लिए पेश होने को कहा है। बताया जा रहा है कि मामला सार्वजनिक संपत्ति को कथित तौर पर विकृत करने के मामले से जुड़ा है।

कर्नाटक: बेंगलुरु में ऑटो रिक्शा से करीब 1 करोड़ कैश जब्त

कर्नाटक: बेंगलुरु शहर के बाजार के पास एक ऑटो-रिक्शा से लगभग 1 करोड़ रुपये नकद जब्त किए गए। बेंगलुरु सेंट्रल डीसीपी आर श्रीनिवास गौड़ा ने बताया कि एसजे पार्क पुलिस मौके पर पहुंची और सुरेश व प्रवीण नाम के दो लोगों के पास से नकदी जब्त की। उनके पास पैसे से जुड़े कोई दस्तावेज नहीं थे। दोनों को हिरासत में लिया जा रहा है और पैसा आयकर विभाग को सौंप दिया जाएगा।

यूपी: ट्रांसपोर्ट कंपनी के मालिक की पिटाई से एक कर्मचारी की मौत

शाहजहांपुर: ट्रांसपोर्ट कंपनी के मालिक ने अपने 3 कर्मचारियों की जमकर पिटाई कर दी। पिटाई के बाद एक कर्मचारी की मौत हो गई। इस पूरे घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। शाहजहांपुर आईजी राकेश सिंह ने कहा कि 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है और बाकी आरोपियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

और पढ़िए – देश से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Apr 14, 2023 07:36 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें