Wednesday, November 30, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर बोले- प्रदेश में कांग्रेस की हालत खराब

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने आज अटल सुपर स्पेशियलिटी चिकित्सा संस्थान का उद्घाटन किया।

हिमाचल प्रदेश: हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस का खराब वक्त चल रहा है। पूरे प्रदेश में यही स्थिति है। हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने बुधवार को यह बात कही। वह अटल सुपर स्पेशलिटी आयुर्विज्ञान संस्थान के उद्घाटन के दौरान बोल रहे थे।

अभी पढ़ें Congress President Election: एंटनी की सोनिया गांधी से बैठक खत्म, यह हुई बात

 

 

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने आज प्रधानमंत्री स्वास्थ्य सुरक्षा योजना-III के तहत 262 करोड़ रुपये की लागत से निर्मित शिमला के निकट चामिनाया में अटल सुपर स्पेशियलिटी चिकित्सा संस्थान का उद्घाटन किया। आगे अपने संबोधन में उन्होंने कहा प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हर्ष महाजन के भाजपा में शामिल होने पर उनका स्वागत है।

अभी पढ़ें राजस्थान में बगावत के बाद कांग्रेस अध्यक्ष की दौड़ में शामिल हो सकते हैं दिग्विजय सिंह

सीएम ने कहा कि कांग्रेस को मजबूत करने के लिए अध्यक्ष के साथ चार कार्यकारी अध्यक्ष की तैनाती की गई थी, लेकिन विधायक पवन काजल, नालागढ़ के विधायक लखविंद्र राणा और पूर्व मंत्री एवं वर्तमान में कार्यकारी अध्यक्ष हर्ष महाजन अब भाजपा में शामिल हो गए हैं। इसके अलावा बिलासपुर में एम्स के उद्घाटन को लेकर सीएम ने कहा कि पांच अक्तूबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आएंगे। एम्स के उद्घाटन के बाद लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं मिलना शुरू हो जाएंगी।

अभी पढ़ें –  देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -