Wednesday, November 30, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

बिहार में बीजेपी नेता पर हुआ था हमला, अब कल विरोध में यह करने जा रही बीजेपी

भारतीय जनता पार्टी 'बिहार में बिगड़ती कानून व्यवस्था' के विरोध में मौन रखकर एक तरह का प्रतीकात्मक विरोध प्रदर्शन करेगी।

पटना: बिहार में बीजेपी नेता और ठेकेदार बबलू सिंह पर हमले का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। कल पटना में बीजेपी महात्मा गांधी की प्रतिमा के पास 15 मिनट का मौन विरोध प्रदर्शन करेगी। बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने शनिवार को यह जानकारी दी।

 

उन्होंने कहा भारतीय जनता पार्टी ‘बिहार में बिगड़ती कानून व्यवस्था’ के विरोध में मौन रखकर एक तरह का प्रतीकात्मक विरोध प्रदर्शन करेगी। बता दें कि शुक्रवार को बिहार के आरा में फ्रेंड्स कॉलोनी में हमलावरों ने बीजेपी नेता बबलू को गोली मार दी थी। वह घर से सुबह सैर करने ही निकले थे कि ताक लगाए बैठे बदमाशों ने उन पर हमला बोल दिया था।

सुशील मोदी ने दावा किया कि गोलीबारी की ऐसी घटनाएं नियमित रूप से सामने आती रहती हैं। बिहार में कानून-व्यवस्था की स्थिति नियमित रूप से बिगड़ रही है। उन्होंने कहा पटना में आयोजित इन्वेस्टर्स मीट के आयोजन स्थल से 30 किमी की दूरी पर रेत माफिया के बीच हिंसक हाथापाई के बाद पांच लोगों की जान चली गई थी।

अपराधी इतने मजबूत थे अपने आप में कि वे शव भी ले गए और पुलिस उन्हें आज तक नहीं मिली है उन्होंने कहा कि जब वे उसी इलाके में छापेमारी करने गए तो उन्होंने पुलिस पर फिर से हमला किया। राज्य में अपराध दर की तुलना करते हुए पूर्व डिप्टी सीएम ने कहा कि बीजेपी के शासन में इस तरह के हमले कभी नहीं हुए। उन्होंने आगे आरोप लगाया कि बिहार में लोगों को डर है कि “लालू राज” राज्य में वापस आ गया है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -