Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

पटना में सेना के जवान को गोलीमार कर हत्या, लूटपाट के दौरान बदमाशों ने मारी गोली

पटना: बिहार की राजधानी पटना में एक सेना के जवान को गोली मार दी गई। गोली लगने से जवान की मौत हो गई। घटना पटना के कंकडबाग की है। ओल्ड बायपास स्थित चंदन ऑटोमोबाइल्स के पास अपराधियों ने लूटपाट के दौरान सेना के जवान बबलू कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना रात की […]

Edited By : Gyanendra Sharma | Updated: Aug 18, 2022 16:16
Share :

पटना: बिहार की राजधानी पटना में एक सेना के जवान को गोली मार दी गई। गोली लगने से जवान की मौत हो गई। घटना पटना के कंकडबाग की है। ओल्ड बायपास स्थित चंदन ऑटोमोबाइल्स के पास अपराधियों ने लूटपाट के दौरान सेना के जवान बबलू कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना रात की है।

जवान का नाम बबलू कुमार बताया जा रहा है। मूल रूप से राघोपुर के चांदपुरा गांव के निवासी बबलू पाटलिपुत्र स्टेशन की ओर बाइक पर जा रहे थे। इस दौरान कुछ बदमाशों ने उन्हें रोक लिया और लूटपाट शुरू कर दी। विरोध करने पर बदमाशों ने उनके सिर में गोली मार दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है।

मृतक के पिता अमरनाथ यादव ने बताया कि बबलू कुमार अरुणाचल प्रदेश में तैनात थे। वे पटना में अपने बेटा का सेंट्रल स्कूल में एडमिशन करवाने आए थे। परिवार ने बताया कि बबलू कुमार पाटलिपुत्र से गुवाहाटी के लिए राजधानी एक्सप्रेस पकड़ने बाइक से जा रहे थे तभी ये घटना घटी।

 

First published on: Aug 18, 2022 04:05 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें