Saturday, December 10, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Shraddha Murder Case: शातिर आफताब का पांच दिनों के भीतर होगा नार्को टेस्ट, व्हाट्सएप चैट से खुले कई राज

नई दिल्ली: श्रद्धा मडर्र केस उलझी पहेली बनती जा रहाी है। हर रोज इस मामले पर खुलासे हो रहे हैं। आरोपी आफताब ने अब तक जो बयान दिए हैं उसी के आधार पर पुलिस जांच को आगे बढ़ा रही है। इस बीच साकेत कोर्ट ने दिल्ली पुलिस को आदेश दिए है कि पांच दिन के अंदर आफताब का नार्को टेस्ट कराया जाए। उनके बारे में उन्हें बताया जाए। कोर्ट के आदेश पर रोहिणी फॉरेंसिक साइंस लैब के तहत टेस्ट किया जाएगा।

हर दिन अपना बयान बदल रहा है आफताब

आरोपी आफताब पुलिस को अपनी बातों से उलझा रहा है। आरोपी ने पूछताछ में बताया है कि उसने श्रद्धा के शव के सिर्फ 16 टुकड़े किए थे। इसके पहले उसने शव के 35 टुकड़े करने की बात बताई थी। दक्षिण जिले के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि आरोपी आफताब ने बताया है कि उसने श्रद्धा की रात आठ बजे हत्या की थी। श्रद्धा का शव एक दिन कमरे में पड़ा रहा। श्रद्धा को मारने के बाद वह बाहर जाकर बीयर लेकर आया और जोमैटो से खाना मंगाकर खाया। इसके बाद इसने नेटफ्लिक्स पर पूरी रात कोई सीरीज देखीं।

श्रद्धा की एक तस्वीर वायरल हुई

आफताब श्रद्धा के साथ मारपीट करता था इसकी पुष्टी एक व्हाट्सएप चैट से हुई है। श्रद्धा मर्डर केस में एक तस्वीर सामने आई है। फोटो में श्रद्धा के चेहरे पर चोटों के निशान नजर आ रहे हैं। इसे श्रद्धा के एक दोस्त ने शेयर किया है। श्रद्धा और उसके पूर्व टीम लीडर के बीच की ये चैट भी सामने आई है। ये चैट 24 नवंबर 2020 की है जिसमें श्रद्धा तबीयत ठीक ना होने की बात कह रही है। श्रद्धा ने चैट में अपने टीम लीडर को पीटाई के बारे में बताया है।

नशे का आदी था आफताब!

पुलिस ने बताया कि आफताब नशे का आदी था। वो गांजा का सेवन करता था। नशे की हालत में वह श्रद्धा से मारपीट करता था। आफताब न सिर्फ ड्रग लेता था, बल्कि ड्रग डीलिंग में भी लिप्त था। पुलिस सूत्रों ने दावा किया है कि श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला ने पुलिस की पूछताछ में स्वीकार किया है कि हत्याकांड के समय वह गांजे के तेज नशे में था।

पुलिस को अभी श्रद्धा के कुछ बॉडी पार्ट्स मिले हैं। लेकिन ये श्रद्धा के हैं कि नहीं ये DNA जांच के बाद ही पता चलेगा। पुलिस मर्डर वेपन और मोबाइल की तलाश कर रही है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -