Saturday, December 3, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

कांग्रेस ने दिल्ली MCD चुनाव के लिए स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की, सचिन पायलट को मिली नई जिम्मेदारी

नई दिल्ली: दिल्ली में एमसीडी चुनाव होने वाले हैं। निकाय चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दलों ने कमर कस ली है। बीजेपी से लेकर कांग्रेस तक सभी दल तैयारियों में जुटे हुए हैं। इसी बीच कांग्रेस ने स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी कर दी है। स्टार प्रचारकों की लिस्ट में 40 कांग्रेस नेताओं को जगह दी गई है। इनमें सचिन पायलट, भूपेंद्र सिंह हुड्डा, समलमान खुर्शीद, सुप्रीय श्रीनेत सहित कई बड़े नेताओं के नाम शामिल हैं।

स्टार प्रचारकों की सूची में राजस्थान के बड़े नेता सचिन पायलट का भी नाम शामिल है। वहीं राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का नाम लिस्ट में नहीं है। बता दे कि दिल्ली नगर निगम चुनाव का बिगुल बज चुका है जिसके बाद आम आदमी पार्टी से लेकर बीजेपी और कांग्रेस तक मैदान में डटी हुई है।

दिल्ली नगर निगम चुनाव 4 दिसंबर को होने वाला है। नतीजे 7 दिसंबर को आएंगे। 250 सीटों के लिए अब तक बीजेपी से 423 उम्मीदवारों ने पर्चा दाखिल किया है। वहीं, बहुजन समाज पार्टी से 149, आम आदमी पार्टी से 492, कांग्रेस से 334, निर्दलीय 507 उम्मीदवारों ने पर्चा दाखिल किए हैं।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -