Friday, October 7, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Bihar: तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर किया पलटवार, कहा- उत्तर प्रदेश में रोज अपराध , क्या वहां है ‘राम-राज’

उपमुख्यमंत्री आगे बोले की बीजेपी किस आधार पर हमारी कानून-व्यवस्था पर सवाल उठाती है। उत्तर प्रदेश में रोज बड़े अपराध होते हैं।

पटना: बेगूसराय गोलीकांड पर चौतरफी आलोचना झेल रहे बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने गुरुवार को बीजेपी पर पलटवार किया है। सबसे पहले केंद्रीय मंत्री गिरीराज सिंह के बयान को गलत बताते हुए वह बोले। अगर बीजेपी शासित राज्यों में अपराध हो रहा है, तो क्या यह उनके सीएम कर रहे हैं? अगर कोई बलात्कार हो रहा है, तो क्या यह उनका सीएम है जो इसे कर रहा है?” हाल ही में केंद्रीय मंत्री ने बेगूसराय फायरिंग की घटना के पीछे सीएम नीतीश कुमार का हाथ होने की बयान दिया था।

अभी पढ़ें Lucknow News: लखनऊ में भारी बारिश के कारण गिरी दीवार, नौ लोगों की मौत, 2 घायल

 

अभी पढ़ें किफायती कार खरीदने वाले ग्राहकों की भी सुरक्षा जरूरी, वाहन निर्माता करें विचार: नितिन गडकरी

उपमुख्यमंत्री आगे बोले की बीजेपी किस आधार पर हमारी कानून-व्यवस्था पर सवाल उठाती है। उत्तर प्रदेश में रोज बड़े अपराध होते हैं। उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा कि क्या वहां है ‘राम-राज’ है। उपमुख्यमंत्री बोले
कुछ लोग (बेगूसराय) घटना को एक अलग रंग देने की कोशिश कर रहे हैं। यह ‘जनता राज’ है। बीजेपी का फुल फॉर्म ‘बड़का झूठा पार्टी’ है। वे ऐसा कभी नहीं करते जैसा वे कहते हैं, वे केवल लोगों को बांटते हैं और समाज में जहर घोलते हैं।

अभी पढ़ें –  देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -