Monday, November 28, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Thank God Box Office Collection Day 4: दिनों दिन कम होता जा रहा है ‘थैंक गॉड’ का कलेक्शन

अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​स्टारर ‘थैंक गॉड’ सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। मगर दिनों दिन इसमें गिरावट देखने को मिल रही है।

मुंबई: अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​स्टारर ‘थैंक गॉड’ सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। मगर दिनों दिन इसमें गिरावट देखने को मिल रही है।

‘थैंक गॉड’ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 4 (Thank God Box Office Collection Day 4)

25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में आई इस फिल्म ने मात्र 8 करोड़ से अपनी ओपनिंग की थी। वहीं दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर 25% की गिरावट के साथ फिल्म ने महज 6 करोड़ का बिजनेस किया।

तीसरे दिन भी इसमें गिरावट देखने को मिली और गुरुवार को फिल्म का लेक्शन और घटकर 4.15 करोड़ रुपये रही। अब चौथे दिन के कलेक्शन पर नजर डालें तो, शुक्रवार ये आंकड़ा और नीचे खिसक गया और महज 3.30 करोड़ कमाए। 4 दिनों के टोटल कलेक्शन की बात करें तो, थैंक गॉड ने 21.55 करोड़ का बिजनेस किया है।

अभी पढ़ें –   Bharti Singh & Harsh Limbachiya Drugs Case: NCB की मुंबई शाखा ने दायर की 200 पन्नों की चार्जशीट

अभी पढ़ें –   Bigg Boss 16: अब्दु रोजिक के साथ हुआ बहुत बुरा! सलमान खान ने जैसे ही बताई खबर… बिग बॉस के घर टूट पड़ा दुखों का पहाड़

सिद्धार्थ की ‘थैंक गॉड’ के साथ ही अक्षय की ‘राम सेतु’ ने भी सिनेमाघरों में दस्तक दी। ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास धमाल नहीं मचा रही है, लेकिन थैंक गॉड के मुकाबले अच्छा प्रदर्शन कर रही है और ऑडियंस को अपनी ओर आकर्षित कर रही है।

अभी पढ़ें –   Freddy First Look Poster: खतरनाक लुक में नजर आए कार्तिक आर्यन, डेंटिस्ट की निभाएंगे भूमिका

फिल्म के बारे में

कहानी एक अहंकारी रियल एस्टेट ब्रोकर (सिद्धार्थ मल्होत्रा) के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसका ऐक्सिडेंट हो जाता है और उसकी मुलाकात चित्रगुप्त CG से यानी अजय देवगन से होती है। चित्रगुप्त (अजय देवगन) उसके सामने आता है और “जीवन का खेल” खेलता है अब तक के कर्मों का हिसाब मांगता है। अगर सिद्धार्थ जीत जाते हैं, तो उन्हें वापस धरती पर भेज दिया जाएगा। अगर वह हार जाता है, तो उसे नर्क में डाल दिया जाएगा।

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -