---विज्ञापन---

Bharti Singh & Harsh Limbachiya Drugs Case: NCB की मुंबई शाखा ने दायर की 200 पन्नों की चार्जशीट

मुंबई: दो साल पुराने ड्रग्स मामले में कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiya) के लिए कानूनी संकट खड़ा हो गया है। मुंबई नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB files chargesheet against Bharti & Harsh) ने कहा है कि उन्होंने अदालत के समक्ष दंपति के खिलाफ 200 पन्नों का आरोप पत्र दायर किया […]

Edited By : Ritu Shaw | Updated: Feb 28, 2024 00:14
Share :
Bharti Singh & Harsh Limbachiya Drugs Case: NCB की मुंबई शाखा ने दायर की 200 पन्नों की चार्जशीट
Bharti Singh & Harsh Limbachiya Drugs Case: NCB की मुंबई शाखा ने दायर की 200 पन्नों की चार्जशीट

मुंबई: दो साल पुराने ड्रग्स मामले में कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiya) के लिए कानूनी संकट खड़ा हो गया है। मुंबई नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB files chargesheet against Bharti & Harsh) ने कहा है कि उन्होंने अदालत के समक्ष दंपति के खिलाफ 200 पन्नों का आरोप पत्र दायर किया है। उन्हें 2020 में ड्रग्स के एक मामले में गिरफ्तार किया गया था और फिलहाल वे जमानत पर बाहर हैं।

भारती और हर्ष लिंबाचिया अब छह महीने के बच्चे लक्ष्य के माता-पिता हैं। उन्हें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने नवंबर, 2020 में उपनगर अंधेरी में उनके घर से गांजा जब्त करने के बाद गिरफ्तार किया था। एनसीबी ने बताया था कि छापेमारी कर उनके घर से 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया गया।

अभी पढ़ें Ram Setu Box Office Collection Day 4: चारों दिनों में अक्षय की ‘राम सेतु’ ने कमाए इतने करोड़, ‘थैंक गॉड’ को पछाड़ा

एनसीबी के अधिकारियों के हवाले से न्यूज एजेंसी एएनआई ने कहा, “भारती और उनके पति हर्ष लिंबाचिया दोनों ने गांजा का सेवन स्वीकार किया था। एनसीबी के एक अधिकारी ने कहा कि एनसीबी द्वारा मनोरंजन उद्योग में कथित नशीली दवाओं के इस्तेमाल की जांच के तहत तलाशी ली गई थी।

दंपति को दो दिन बाद मजिस्ट्रेट अदालत ने 15,000 रुपये के मुचलके पर जमानत दे दी। दोनों पर एनडीपीएस अधिनियम की धारा 20 (बी) (ii) (ए) (छोटी मात्रा में दवाएं शामिल हैं) और 8 (सी) (दवाओं का कब्ज़ा) और 27 (दवाओं की खपत) के तहत मामला दर्ज किया गया था।

भारती और हर्ष ने कई रियलिटी शोज होस्ट किए हैं। भारती वर्तमान में सिंगिंग रियलिटी शो, सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स 2022 की होस्ट हैं। भारती और हर्ष दोनों पहले एक अन्य शो हुनरबाज़: देश की शान में होस्ट थे। उन्होंने इस साल की शुरुआत में अपने खुद के कॉमेडी गेम शो, खतरा खतरा खतरा का तीसरा सीज़न भी लॉन्च किया।

अभी पढ़ें Thank God Box Office Collection Day 4: दिनों दिन कम होता जा रहा है ‘थैंक गॉड’ का कलेक्शन

कपल नियमित रूप से अपने दैनिक जीवन के मजेदार वीडियो इंस्टाग्राम और अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट करते रहते हैं। कई वीडियो में उनके बेटे लक्ष्य को भी देखा जाता है, जिसका नाम उन्होंने प्यार से गोला रखा है।

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

(curlygirldesign.com)

First published on: Oct 29, 2022 11:41 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें