Wednesday, November 30, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Freddy First Look Poster: खतरनाक लुक में नजर आए कार्तिक आर्यन, डेंटिस्ट की निभाएंगे भूमिका

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने शुक्रवार को अपनी एक और अपकमिंग फिल्म 'फ्रेडी' (Freddy First Look Poster) से पहला लुक शेयर किया है।

मुंबई: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने शुक्रवार को अपनी एक और अपकमिंग फिल्म ‘फ्रेडी’ (Freddy First Look Poster) से पहला लुक शेयर किया, जो फैंस के लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है।

एक्टर ने फिल्म से एक गुप्त पोस्टर साझा किया, जो देखने में काफी भयानक लग रहा है। इस मोनोक्रोम पोस्टर को देखने के बाद फैंस की उत्सुकता और भी बढ़ गई है। ‘फ्रेडी’ इस साल के अंत में डिज़्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज़ होगी।

अभी पढ़ें Anupamaa: दिवाली पर हुआ शाह परिवार में धमाका, सबके खिलाफ जाकर पाखी ने अधिक से की शादी

कार्तिक ने सोशल मीडिया पर अपना फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, “डॉ फ्रेडी गिनवाला। अपॉइंटमेंट जल्द ही शुरू हो रहा है (कछुआ इमोजी)। पोस्टर में अभिनेता को चश्मा, स्क्रब और सर्जिकल दस्ताने पहने हुए दिखाया गया है, जिसके हाथ में एक जोड़ी डेन्चर है। वहीं दस्ताने पर खून के निशान देखे जा सकते हैं। उन्होंने फिल्म के लिए एक पोस्टर भी साझा किया, जिसमें एक टेबल पर कछुए के ऊपर बैठे हुए डेन्चर में गुलाब के फूल लगे हुए हैं।

इस पोस्टर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया, “धीरे और स्थिर तरीके से दौड़ जीत सकते हैं। #Freddy की दुनिया में प्रवेश करने के लिए तैयार रहें।”

 

अभी पढ़ें Bharti Singh & Harsh Limbachiya Drugs Case: NCB की मुंबई शाखा ने दायर की 200 पन्नों की चार्जशीट

सोशल मीडिया पर एक्टर का ये लुक तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें, ‘फ़्रेडी’ कार्तिक की ओटीटी पर रिलीज होने वाली पहली रिलीज़ है। फिल्म में अलाया एफ भी हैं। इसके बाद वो शहजादा में कृति सनोन के साथ नजर आएंगे। कार्तिक के पास पाइपलाइन में कियारा आडवाणी के सामने ‘सत्य प्रेम की कथा’ भी है। इसके अलावा ‘आशिकी 3’ में भी उन्हें कास्ट किया गया है।

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -