Sunday, February 5, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

Rakhi Sawant ने बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी पर करवाया FIR? जानें पूरी सच्चाई

राखी सावंत और शर्लिन चोपड़ा की कैट फाइट किसी से छिपी नहीं है। वहीं अब राखी और आदिल की फाइट की भी खबरें तूल पकड़ रही हैं।

मुंबई: पिछले कुछ समय से चल रही राखी सावंत (Rakhi Sawant) और शर्लिन चोपड़ा की कैट फाइट किसी से छिपी नहीं है। दोनों ने एक दूसरे को कानूनी धमकियां भी दे डाली है।

लेकिन इसी बीच खबर आई कि राखी और उनके बॉयफ्रेंड आदिल (Rakhi Sawant FIR on bf Aadil Durrani) के बीच चीजे़ सामान्य नहीं हैं। इतना ही नहीं कुछ रिपोर्ट्स दावा किया गया कि आदिल ने राखी को हैरेस किया है, जिसके बाद राखी ने ओशीवारा पुलिस स्टेशन में उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। अब एंटरटेनमेंट क्वीन राखी ने सामने आकर इसपर चुप्पी तोड़ी है।

अभी पढ़ें Malaika Arora Wedding News: ‘मैंने हां कह दिया’ एक्ट्रेस ने बताया इसके पीछे का सच

सीधे तौर पर मीडिया से बात करते हुए कहा कि ऐसा कुछ भी नहीं है और कोई उनके और आदिल के रिश्ते को खराब करने की साजिश कर रहा है। राखी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से वीडियो जारी किया है, जिसमें उन्हें कहते हुए सुना जा सकता है कि, “यह पूरी तरह बकवास है और हमारे बीच सब ठीक है। दरअसल, मैंने शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है, हमारे रिश्ते को खराब करने की कोशिश की जा रही है।”

बतादे कि इन दिनों शर्लिन चोपड़ा और राखी सावंत के बीच जुबानी जंग चल रही है। शर्लिन चोपड़ा ने फिल्म प्रोडूसर साजिद खान पर यौन शोषण और आपराधिक धमकी का आरोप लगाया है। साजिद खान फिलहाल बिग बॉस 16 सीजन का हिस्सा हैं। वहीं कमेंट सेक्शन में नेटिजेंस भी अंदाजा लगा रहे हैं कि ये सब शर्लिन का किया हुआ है।

अभी पढ़ें ‘सलाम वेंकी’ के साथ एक बार फिर धमाकेदार वापसी के लिए तैयार हैं काजोल, जानें क्या है स्टोरी

बता दें, रितेश संग अपनी कथित शादी और तलाके बाद से राखी सावंत मैसूर के बिजनेसमैन आदिल दुर्रानी को डेट कर रही हैं। आदिल राखी से उम्र में 6 साल छोटे हैं।

अभी पढ़ें  मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -