Monday, December 5, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Raju Srivastava Prayer Meet: परिवार ने राजू के लिए मुंबई में रखी प्रार्थना सभा

कॉमेडियन-अभिनेता राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) ने 21 सितंबर को दुनिया को अलविदा कह दिया। 58 वर्षीय कलाकार ने दिल्ली के एम्स अस्पताल में अंतिम सांस ली। अब परिवार ने उनके लिए शोक सभा रखी है।

मुंबई: कॉमेडियन-अभिनेता राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) ने 21 सितंबर को दुनिया को अलविदा कह दिया। 58 वर्षीय कलाकार ने दिल्ली के एम्स अस्पताल में अंतिम सांस ली। 10 अगस्त को जिम में वर्कआउट करने के दौरान दिल का दौरा पड़ने के बाद से ही वो अस्पताल में भर्ती थे और डॉक्टरों की निगरानी में उनका इलाज चल रहा था।

अभी पढ़ें The Kapil Sharma Show: शादी को लेकर कपिल का खुलासा, बोले- ‘लाइफ में वाइफ के आने के बाद ही..

राजू श्रीवास्तव प्रार्थना सभा

उनका अंतिम संस्कार कश्मीरि गेट के निगमबोध घाट पर किया गया। अब, राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava Prayer Meet) की प्रार्थना सभा रविवार (25 सितंबर) को मुंबई के इस्कॉन मंदिर, जुहू में होगी। कथित तौर पर, उनकी पत्नी शिखा के शनिवार को मुंबई जाने की उम्मीद है। उनके परिवार के सदस्यों के अनुसार, प्रार्थना सभा शाम 4:00 बजे से शाम 6:00 बजे तक निर्धारित है।

राजू श्रीवास्तव का निधन

एम्स में 40 दिनों से अधिक समय तक आईसीयू में अपनी लड़ाई के बाद, 21 सितंबर को लोकप्रिय कॉमेडियन का निधन हो गया। 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ने और स्थिती खराब होने के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी एंजियोप्लास्टी हुई। तब से वह वेंटिलेटर पर ही थे और उन्हें कभी होश नहीं आया। अस्पताल सूत्रों के मुताबिक 21 सितंबर को सुबह 10:20 बजे उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। उनके पार्थिव शरीर को अंतिम संस्कार के लिए निगमबोध घाट श्मशान घाट ले जाया गया।

India Tv - Raju Srivastava

22 सितंबर को, सफेद फूलों से सजी एक एम्बुलेंस अंतिम संस्कार के लिए सुबह 9 बजे कश्मीरी गेट पर निगमबोध घाट श्मशान घाट के लिए रवाना हुई, जिसमें वरिष्ठ कवि-हास्यकार सुरेंद्र शर्मा और अशोक चक्रधर भी उपस्थित थे। श्रीवास्तव के बेटे आयुष्मान ने हिंदू रीति-रिवाज से पिता का अंतिम संस्कार किया।

अभी पढ़ें Bipasha Basu Baby Shower: बिपाशा का करण को लेकर खुलासा, बोलीं- ‘पापा बनने वाले हैं और अभी तक..

राजू श्रीवास्तव के बारे में

1963 में कानपुर में एक सरकारी कर्मचारी और एक हास्य कवि, और गृहिणी माँ सरस्वती के यहाँ जन्मे। उनका कॉमिक करियर लगभग चार दशक लंबा रहा। उन्होंने कई फिल्मों में बेहतरीन भूमिकाएं निभाईं, इनमें “मैंने प्यार किया” और “बाजीगर” जैसी हिट हिंदी फिल्मों शामिल हैं। वहीं 2005 की रियलिटी कॉमेडी प्रतियोगिता शो “द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज” में एक प्रतिभागी के रूप में उन्हें राष्ट्रव्यापी ख्याति प्राप्त हुई।

अभी पढ़ें  मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -