Monday, December 5, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Prabhas के जन्मदिन पर मेकर्स ने जारी किया ‘आदिपुरुष’ का नया पोस्टर, देखें

प्रभास (Prabhas 43rs Birthday) आज अपना 43वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर उनकी अपकमिंग फिल्म 'अदिपुरुष' का नया पोस्टर रिलीज़ हुआ।

मुंबई: सुपरस्टार प्रभास (Prabhas 43rs Birthday) आज अपना 43वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर उनकी अपकमिंग फिल्म ‘अदिपुरुष’ का नया पोस्टर रिलीज़ हुआ , जिसमें वो भगवान राम के रूप में काफी अद्भुत दिख रहे हैं।

प्रभास के जन्मदिन के अवसर पर, आदिपुरुष (Adipurush New Poster) के निर्माताओं ने भगवान राम के रूप में उनकी एक आकर्षक छवि को आज रिलीज़ किया। “एक आदर्श” के रूप मे राम की छवि मानी जाती है, ऐसे में प्रभास भगवान राम के आदर्श अवतार में काफी जंच रहे हैं। 23 अक्टूबर यानी कि प्रभास के जन्मदिन के अवसर पर मेकर्स ने इस पोस्टर को रिलीज़ किया है।

अभी पढ़ें एकता कपूर की दिवाली पार्टी में टीवी से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स का जमावड़ा, देखें वीडियो

 

इस मैग्नम ओपस फिल्म के पीछे के निर्देशक ओम राउत है और निर्माता भूषण कुमार हैं। बात करें अभिनेता के निजी जिंदगी की तो, बहुत कम ही लोग जानते हैं कि प्रभास का पूरा नाम उप्पलपति वेंकट सूर्यनारायण प्रभास राजू है। उनके पिता उप्पलपति सूर्य नारायण एक फिल्म निर्माता थे। फिल्मी बैकग्राउंड से ताल्लुक रखने प्रभास ने भी इसी इंडस्ट्री में अपना हाथ आज़माया और आज एक सुपरस्टार बन चुके हैं।

अभी पढ़ें आनंद पंडित की दिवाली पार्टी में बिग बी से लेकर अजय देवगन तक ने धमाकेदार एंट्री, देखें

श्री चैतन्य कॉलेज हैदराबाद से इंजीनियरिंग की डिग्री लेने के बाद अभिनेता ने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा। उन्होंने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में एक के बाद एक कई हिट फिल्में दीं लेकिन फिल्म ‘बाहुबली’ ने उन्हें दुनियाभर में पहचान दिलाई। इस फिल्म के बाद उन्हें बॉलीवुड में भी खूब सराहना मिली।

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -