---विज्ञापन---

एयरपोर्ट पर हाथों में हाथ डाले रोमांटिक दिखे Sidharth-Kiara, फैंस बोले- क्यूट कपल

Kiara Advani and Sidharth: कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी फोटोज और वीडियोज से फैंस को इम्प्रेस करते हैं। इससे पहले भी कपल को कई बार रोमांटिक डेट पर एक साथ स्पॉट किया गया है।

Edited By : News24 हिंदी | Updated: Dec 8, 2023 15:02
Share :
Kiara Advani and Sidharth Malhotra
Kiara Advani and Sidharth Malhotra

Kiara Advani and Sidharth: कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर कपल्स में से एक हैं। फैंस उनकी पर्सनल जिंदगी से जुड़े अपडेट जानने को लेकर उत्सुक रहते हैं। हाल ही में कॉफी विद करण में कियारा आडवाणी नजर आई थी, जहां उन्होंने बताया कि उन्हें सिद्धार्थ ने रोम में प्रपोज किया था। वहीं अब सिद्धार्थ और कियारा मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए, अंदाजा है कि ये कपल वैकेशन पर निकला है।

शेरशाह कपल को हाथ में हाथ डाले देखा गया, और जब वो मुंबई एयरपोर्ट पर दिखी तो पैपराजी ने उनकी फोटो खींची और कैमरे को देखकर वो मुस्कुराने लगीं। सिद्धार्थ को बैगी डेनिम जींस के साथ व्हाइट टी-शर्ट और उसके ऊपर रेड और ब्लैक कलर की जैकेट पहने देखा गया। इस बीच, कियारा आडवाणी जींस के साथ एक व्हाइट टॉप में काफी अट्रेक्टिव लग रही थीं। सत्यप्रेम की कथा एक्ट्रेस ने एक बेज रंग का बैग ले रखा था और ड्रेस के साथ पीले जूते पहने थे। उनका मेकअप एकदम सटल था और उन्होंने अपने बाल खुले रखे हुए थे।

ये भी पढ़ें-‘वह गलती से गिर गई…’, SIT जांच के आदेश के बाद Sushant की मैनेजर Disha Salian के पिता के बदले सुर!

फैंस ने कपल को कहा क्यूट

फैंस ने भी उनके लुक पर कमेंट करने शुरू कर दिए हैं, वहीं ज्यादातर लोगों ने उन्हें क्यूट कहा है। वहीं बता दें ऐसा पहली बार नहीं है कि कियारा और सिद्धार्थ साथ में इस तरह स्पॉट हुए हैं, इससे पहले भी वो कई रोमांटिक डेट पर जा चुके हैं और उनकी वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है।

WhatsApp Image 2023-12-07 at 13.50.14 (1)

कैंडल लाइट डिनर के दौरान घुटने पर बैठ गए थे सिद्धार्थ 

अब बात करें तो सिद्धार्थ के प्रपोजल की, सिद्धार्थ ने कियारा को कैसे प्रपोज किया था, इस बात का खुलासा उन्होंने कॉफी विद करण में किया था। यह कैसे हुआ, इस बारे में बात करते हुए कियारा ने कहा, “तो यह पहला डेस्टिनेशन था जहां हम जर्नी पर गए थे। वह हमें इस मिशेलिन स्टार रेस्टारांट में ले गया और उसका भतीजा हमारे साथ था जिसे कई सारी फोटो लेनी थी और उस पल को कैद करना था। मुझे नींद आ रही थी, क्योंकि मैं अभी-अभी ट्रैवल करके आई थी और इस जर्नी में उनके साथ शामिल हुई थी।, मैं सचमुच थक गई थी और उन्होंने कार्यों की प्लानिंग बना ली है. ऊपर से उन्होंने कैंडल लाइट डिनर किया है. हम रात के खाने के बाद वापस चले जाते हैं। और इसके बाद वो मुझे टहलने के लिए ले जाता है और अचानक एक वायलिन वादक झाड़ियों से बाहर आते हैं और मधुर स्वर में उसका भतीजा झाड़ियों से हमारा वीडियो लेता है और सिड एक घुटने पर बैठ जाते हैं और मुझे प्रपोज करता है।

First published on: Dec 08, 2023 02:54 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें