Friday, January 27, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

अपने पहले करवाचौथ पर रेडियंट दिखीं Katrina Kaif, परिवार के साथ यूं मनाया त्योहार

देशभर की दूसरी सुहागिन महिलाओं की तरह बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने भी गुरुवार की रात बड़ी धूम-धाम से करवाचौथ का त्योहार मनाया।

मुंबई: देशभर की दूसरी सुहागिन महिलाओं की तरह बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने भी गुरुवार की रात बड़ी धूम-धाम से करवाचौथ का त्योहार मनाया। शादी के बाद बार्बी डॉल का ये पहला करवाचौथ था, जिसे मनाते हुए उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें साझा की।

अभी पढ़ें Karva Chauth 2022: करवा चौथ पर ये एक्टर और क्रिकेटर पत्नी के साथ रखते हैं व्रत, देखें लिस्ट

पिछले दिसंबर में कैटरीना और विक्की (Katrina Kaif & Vicky Kaushal First Karwa Chauth) ने एक दूसरे से शादी की थी। कपल के पहले करवाचौथ पर परिवार के बाकी लोगों को भी साथ देखा गया। कैट ने जैसे ही करवाचौथ मनाते हुए तस्वीरें साझा की ये देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो गए।

पिक्स में देखा जा सकता है कि कैटरीना और विक्की अपने घर की बालकनी में खड़े हैं और इनके पीछे चांद भी नजर आ रहा है। वहीं अन्य तस्वीर में विक्की के माता-पिता शाम और वीना कौशल भी देखे जा सकते हैं। कैट ने अपने पोस्ट को कैप्शन दिया, ‘पहला करवा चौथ’। कैटरीना ने चूड़ा और सिंदूर के साथ गुलाबी रंग की साड़ी पहनी थी।

 

अभी पढ़ें Karwa Chauth 2022: Mouni Roy ने पहले करवाचौथ पर सजाई पति सूरज के नाम की मेहंदी, बोलीं- ‘सबसे पहला हमेशा..

करवा चौथ एक वार्षिक त्योहार है जहां हिंदू महिलाएं अपने पति के लंबे और स्वस्थ जीवन के लिए उपवास रखती हैं। शादी के बाद पहला करवा चौथ आमतौर पर ज्यादातर घरों में एक बड़े अवसर के रूप में मनाया जाता है। कई प्रशंसकों ने पोस्ट पर दिल वाली इमोजी ड्रॉप किए। एक ने फैन ने लिखा, “आपका प्यार हर साल बढ़ता रहे। यह बहुत प्यारा है। ” एक अन्य ने लिखा, “अब तक के सबसे प्यारे जोड़े। ”

पढ़ें: बॉलीवुड के ताजा समाचार E24 Bollywood पर भी

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -