---विज्ञापन---

चिढ़ के कारण Malaika Arora ने लीक की Katrina Kaif की कॉल डिटेल्स! कई साल से चल रहा दुश्मनी का सिलसिला

Katrina Kaif Malaika Arora Cat Fight: मलाइका अरोड़ा और कैटरीना कैफ की दुश्मनी का एक किस्सा बेहद मशहूर है। एक बार कैटरीना ने मलाइका पर मीडिया में अपनी कॉल डिटेल्स लीक करने का आरोप लगाया था। जिसके बाद खान परिवार में काफी हंगामा हो गया था।

Edited By : Ishika Jain | Updated: Nov 7, 2023 18:46
Share :
Katrina Kaif Malaika Arora Cat Fight
Image Credit: Instagram

Katrina Kaif Malaika Arora Cat Fight: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) एक वक्त पर खान परिवार की बहू बनने वाली थीं। उस वक्त एक्ट्रेस के सलमान खान (Salman Khan) संग अफेयर के किस्से खूब मशहूर थे। हालांकि, उस दौरान एक और चीज़ ने सबका काफी ध्यान खींचा था और वो थी खान परिवार की बहुओं की कैट फाइट। अरबाज की पत्नी मलाइका अरोड़ा और सलमान की होने वाली वाइफ कैटरीना के बीच शुरू से ही तनाव रहा है। दोनों एक-दूसरे को जरा भी बर्दाश्त नहीं कर पाती थीं। मीडिया रिपोर्ट्स का तो ये भी कहना है कि एक बार कैटरीना ने मलाइका (Malaika Arora) पर संगीन आरोप भी लगा दिया था जिसके बाद खान खानदान में हड़कंप मच गया था।

यह भी पढ़ें: Rashmika के बाद Katrina Kaif की फोटो से हुई छेड़छाड़, टॉवल फाइट सीन का फेक फोटो वायरल

मलाइका ने लीक की कैट की कॉल डिटेल्स?

दरअसल, यह किस्सा साल 2009 का है जब कहा जाता था कि मलाइका और कैटरीना में कैट फाइट चल रही है। दोनों एक-दूसरे से नफरत करते हैं और मलाइका तो कैट के फैशन लेबल तक का मजाक उड़ाने से नहीं कतराती थीं। ऐसे में एक बार कैटरीना कैफ ने कथित तौर पर मलाइका अरोड़ा पर मीडिया में उनके फोन कॉल के डिटेल्स लीक करने का इलज़ाम लगा दिया था। उन दिनों कैट और जॉन अब्राहम (John Abraham) के बीच हुई कुछ अनुचित बातें मीडिया में लीक हो गई थीं। जिसके बाद खान परिवार और सलमान खान की जिंदगी में तहलका मच गया था।

कैटरीना ने लगाया एक और आरोप

रिपोर्ट्स का दावा है कि जब सलमान को पता चला था कि कैटरीना ने देर रात जॉन से फोन पर बात की है तो वो भड़क उठे थे। इसकी जानकारी सिर्फ खान परिवार को थी। लेकिन अगर ये बात मीडिया में लीक हुई है तो इस फैमिली से तो कोई भी ये इनफार्मेशन बाहर शेयर नहीं करेगा। ऐसे में कैट का दावा था कि ये हरकत शायद मलाइका ने की होगी। इसके अलावा कैटरीना ने मलाइका पर ये भी इल्ज़ाम लगाया था कि सलमान और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बीच चल रही वॉर के बाद भी मलाइका SRK और उनके परिवार से दोस्ती रखती हैं।

खान परिवार में पड़ गई थी फूट

कैटरीना के इन आरोपों के बाद सलीम खान (Salim Khan) भी मलाइका से नाराज़ हो गए थे। पूरा घर उस दौरान 2 हिस्सों में बंट गया था। मलाइका को इस मामले में सिर्फ सोहेल खान की एक्स वाइफ सीमा सजदेह का सपोर्ट मिला था। खैर अब तो ये दोनों की खान खानदान से बाहर हो चुकी हैं। साथ ही इन्हें लेकर अब किसी भी तरह के झगड़े की खबर नहीं आती है।

First published on: Nov 07, 2023 12:57 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें