Saturday, December 3, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Akshay Kumar के फैंस के लिए खुशखबरी, टीवी विज्ञापनों में सबसे ज्यादा दिखने वाले अभिनेता बने

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar), जिन्हें फैंस प्यार से खिलाड़ी कुमार कहकर बुलाते हैं एक बार फिर सुर्खियों में हैं।

मुंबई: बॉलीवुड के मोस्ट फिट एंड हैंडसम एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar), जिन्हें फैंस प्यार से खिलाड़ी कुमार कहकर बुलाते हैं एक बार फिर सुर्खियों में हैं। वजह जानकर अक्षय के फैंस काफी खुश होने वाले हैं। अपनी एक्टिंग से सभी के दिलो में एक खास जगह बनाने वाले अक्षय ने सिनेमा जगत में कई हिट फिल्में दी हैं। वहीं फिल्मों के अलावा वो टीवी एड्स के जरिए भी दर्शकों की टीवी स्क्रीन पर कब्जा जमाए देखे जाते हैं।

अभी पढ़ें साजिद खान को Bigg Boss में रखना चाहिए या नहीं… Internet सनसनी उर्फी जावेद ने कर दी ये डिमांड

एक साल में 1 से अधिक फिल्में करने वाले खिलाड़ी कुमार ने विज्ञापन की दूनिया में भी अपना परचम लहरा दिया है। TAM की लेटेस्ट AdEx रिपोर्ट (जनवरी-जून 2022) के रिपोर्ट के मुताबिक अक्षय टीवी पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले स्टार बन गए हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक सभी चैनलों को मिलाकर अक्षय कुमार प्रतिदिन औसतन 37 घंटे नजर आते हैं। इससे यह साफ होता है कि दर्शक एक्ट्रर को फिल्मों के साथ-साथ ऐड्स में भी देखना पसंद करते हैं। वहीं इस रिकोर्ड में दो और मशहूर सेलेब्स भी शामिल हैं।

दूसरे स्थान पर हैं अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) जो सभी चैनलों को मिलाकर प्रतिदिन औसतन 18 घंटे देंखे जाते हैं। इन दोनों के अलावा वहीं तीसरे नंबर पर एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का नाम है, जो सभी चैनलों को मिलाकर प्रतिदिन औसतन 14 घंटे टीवी पर देखी जाती हैं।

अभी पढ़ें Bigg Boss 16: शो में होने जा रही है अब्दु रोज़िक के दुश्मन हसबुल्ला मैगोमेदोव की वाइल्ड कार्ड एंट्री? जानें

अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो, इन दिनों वो अपनी अपकमिंग फिल्म ‘राम सेतु’ (Ram Setu) की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। ये एक एक्शन एडवेंचर फिल्म है, जिसमें अक्षय के साथ जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) और नुसरत भरुचा (Nushrat Bharuccha) भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगी।

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -