---विज्ञापन---

Ghosty Teaser: प्रेग्नेंसी के बाद काजल अग्रवाल का धमाकेदार कमबैक, भूत बन हसाएंगी भी डराएंगी भी

मुंबई: बेटे नील को जन्म देने के बाद एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) एक बार फिर फिल्मी पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार हैं। उनकी अपकमिंग रिलीज ‘घोस्टी’ (Ghosty Teaser) का टीजर भी सामने आ गया है। निर्माताओं ने 31 अक्टूबर को फिल्म का टीजर जारी किया, जो एक कॉमेडी-हॉरर फिल्म होगी और काजल […]

Edited By : Ritu Shaw | Updated: Nov 1, 2022 11:31
Share :
Ghosty Teaser: Kajal Aggarwal's sizzling comeback after pregnancy, becoming a ghost will even scare you
Ghosty Teaser: Kajal Aggarwal's sizzling comeback after pregnancy, becoming a ghost will even scare you

मुंबई: बेटे नील को जन्म देने के बाद एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) एक बार फिर फिल्मी पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार हैं। उनकी अपकमिंग रिलीज ‘घोस्टी’ (Ghosty Teaser) का टीजर भी सामने आ गया है।

निर्माताओं ने 31 अक्टूबर को फिल्म का टीजर जारी किया, जो एक कॉमेडी-हॉरर फिल्म होगी और काजल अग्रवाल इसमें दोहरी भूमिका में दिखाई देंगी। टीजर की बात करें तो काजल एक भूत और एक पुलिस वाले की भूमिका में नजर आ रही हैं। भूत बनकर काजल लोगों की आवाज को बच्चे की तरह बना देती हैं। टीज़र देखकर फिल्म एक फैमिली एंटरटेनमेंट लग रहा है।

अभी पढ़ें Rakul Preet Singh ने मालदीव में क्लिक की Jackky Bhagnani की शानदार तस्वीरें, एक्टर ने यूं किया रिएक्ट

 

इस बीच, फिल्म को कोई आधिकारिक रिलीज की तारीख नहीं मिली है, लेकिन नवंबर तक रिलीज होने की उम्मीद है। ‘घोस्टी’ में योगी बाबू, उर्वशी, जगन, सुरेश मेनन, मोट्टा राजेंद्रन और केएस रविकुमार भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

अभी पढ़ें Monica O My Darling Trailer: हुमा, राधिका और राजकुमार की तिगड़ी लेकर आ रही है डार्क कॉमेडी

कल्याण द्वारा निर्देशित फिल्म के सिनेमैटोग्राफर आरएस आनंदकुमार हैं। घोस्टी के संपादक विजय वेलुकुट्टी हैं। कॉमेडी-हॉरर के अलावा, काजल के पास कमल हसन के साथ इंडियन 2 भी है। प्रेग्नेंसी के बाद ये उनकी पहली फिल्म होगी।

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

First published on: Oct 31, 2022 05:34 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें