Thursday, September 29, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Extortion Case: जैकलीन फर्नांडीज से कल पूछताछ नहीं करेगी दिल्ली पुलिस, जानें क्या है पूरा मामला

जैकलीन फर्नांडीज के बयान 30 अगस्त और 20 अक्टूबर, 2021 को दर्ज किए गए थे, जहां उसने चंद्रशेखर से गिफ्ट मिलने की बात स्वीकार की थी।

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (EOW) बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज से सोमवार को पूछताछ नहीं करेगी। दरअसल, जैकलीन की ओर से पूछताछ को स्थगित करने का अनुरोध किया गया था जिसे दिल्ली पुलिस ने मान लिया। अब दिल्ली पुलिस उन्हें एक नया समन जारी करेगी।

अभी पढ़ें सलमान खान को निशाना बनाना चाहता था लॉरेंस बिश्नोई गैंग, मुंबई में की गई थी रेकी

जांच में शामिल होने के लिए किया गया था तलब

दिल्ली पुलिस ने ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के रंगदारी मामले में जांच में शामिल होने के लिए उन्हें तलब किया था। एक सीनियर पुलिस अधिकारी ने न्यूज एजेंसी ANI को पुष्टि की है कि जैकलीन ने दिल्ली पुलिस को ईमेल के माध्यम से सूचित किया है कि वे 12 सितंबर को होने वाली पूछताछ के लिए नहीं आ पाएंगी।

अब नया समन जारी करेगी पुलिस

अधिकारी ने कहा कि जैकलीन को 12 सितंबर को मंदिर मार्ग स्थित EOW ऑफिस में सुबह करीब 11 बजे जांच में शामिल होने के लिए बुलाया गया था। अधिकारी ने कहा, “अब हम मामले की जांच में शामिल होने के लिए जैकलीन को नया समन जारी करेंगे। नए समन की तारीख जल्द ही तय की जाएगी।”

ईडी की चार्जशीट में जैकलीन पर है ये आरोप

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने अपने चार्जशीट में जैकलीन को मनी लॉन्ड्रिंग के मामलों में नामजद किया है जिसमें सुकेश शामिल हैं। ईडी की चार्जशीट में कहा गया है कि जैकलीन को सुकेश के आपराधिक मामलों में संलिप्तता के बारे में पता था। इसके बावजूद वे उसके साथ वित्तीय लेनदेन में शामिल हो गईं।

अभी पढ़ें Urfi Javed ने पहने टूटे दिल की इमोजी वाले कपड़े, बोलीं- ‘मेरा दिल टूटा..

पहले भी जैकलीन से हो चुकी है पूछताछ

ईडी ने दिल्ली पुलिस द्वारा दर्ज की गई प्राथमिकी को लेकर कथित घोटाले में मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज किया था। ईडी ने पहले कहा था कि फर्नांडीज के बयान 30 अगस्त और 20 अक्टूबर, 2021 को दर्ज किए गए थे, जहां उसने चंद्रशेखर से गिफ्ट मिलने की बात स्वीकार की थी।

बता दें कि कर्नाटक के बेंगलुरु के मूल निवासी सुकेश चंद्रशेखर वर्तमान में दिल्ली की जेल में बंद हैं और उनके खिलाफ 10 से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं। रोहिणी जेल में बंद रहने के दौरान चंद्रशेखर पर 200 करोड़ रुपये का रंगदारी रैकेट चलाने का आरोप लगा है।

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -