Wednesday, December 7, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Bigg Boss 16 House Inside Pic: लग्जरी और खूबसूरती का मिश्रण है बिग बॉस 16 का घर

बिग बॉस 16 के नए घर की तस्वीरें सामने आ गई हैं। मेकर्स ने इस बार भी अपने इंटीरियर के पैमाने बढ़ाते हुए घर में वर्ल्ड क्लास लग्जरी और खूबसूरती का मिश्रण रखा है।

Bigg Boss 16 House Inside Pic: बिग बॉस 16 के नए घर की तस्वीरें सामने आ गई हैं। मेकर्स ने इस बार भी अपने इंटीरियर के पैमाने बढ़ाते हुए घर में वर्ल्ड क्लास लग्जरी और खूबसूरती का मिश्रण रखा है। तस्वीरें देखकर साफ है कि इस सीजन को भी भव्य और रंगीन बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी गई है।

ओमंग कुमार और उनकी पत्नी वनिता द्वारा डिजाइन किए गए घर को इस साल एक सर्कस के रूप में डिजाइन किया गया है। यहां तक ​​​​कि एंट्री पर भी ‘सर्कस में आपका स्वागत है’ लिखा देखा जा सकता है। सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाने वाला बिग बॉस शनिवार से प्रसारित हो रहा है।

अभी पढ़ें Bigg Boss 16: सलमान के सामने साजिद का कंफेशन, घमंड के चलते हो गया करियर बर्बाद

घर में इस बार कई नए और दिलचस्प एलिमेंट्स जोड़े गए हैं, जो पहले कभी नहीं देखे गए। ऐसा लगता है कि जो प्रतियोगी घर का कप्तान बन जाएगा, उसे एक भव्य निजी बाथरूम (जकूज़ी के साथ), और एक दिलचस्प हेडबोर्ड के साथ एक बड़ा गोल बिस्तर भी मिलेगा। बेडरूम में एक खास हथेली के आकार का सोफा भी रखा गया है।

इसके अलावा, शो में प्रतियोगियों के लिए सिर्फ एक के बजाय चार अलग-अलग बेडरूम होंगे। धारीदार बेड और सोफा कुर्सियों के साथ नीले रंग के साइन के साथ एक काला और सफेद कमरा है। दीवारों पर कार्ड के साथ एक नाटकीय बेडरूम और एक विशाल मुखौटा और रंगीन फर्नीचर जोड़े गए हैं। एक और बेडरूम में बेज कलर की दीवारों बनाई गई हैं, जिसमें बेड हेडबोर्ड पर शीशे लगे हुए हैं।

सिल्वर चिमनी के साथ किचने एरिया को काफी कलरफुल बनाया गया है। डाइनिंग टेबल उतना ही ड्रामाटिक दिख रहा है। इस बार झूलों के बजाय कुर्सियों को हिंडोला की तरह डिज़ाइन किया गया है।

रेस्टरूम क्षेत्र भी दिलचस्प और रंगीन है, केंद्र में एक शेर की मूर्ति और क्षेत्र में एक मिलान पीले रंग का सोफा भी है। इसे टेंट की तरह डिजाइन किया गया है। कंटेस्टेंट्स के लिए स्टोर एरिया भी है।

अभी पढ़ें Asha Parekh Birthday: दिग्गज अदाकारा के कुछ सबसे लोकप्रिय गीत, जो आज भी हैं सदाबहार

सबसे महत्वपूर्ण एरिया यानी बैठक में नारंगी और बेज रंग के चेक में एक विशाल सेमी सर्कल सोफे को रखा गया है, जिसके सेंटर में एक टीवी स्क्रीन है।

बिग बॉस 16 का प्रीमियर कलर्स पर शनिवार, 1 अक्टूबर रात 9:30 बजे होगा।

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -