Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Bobby Deol से पहले इन स्टार्स के डूबते करियर को मिला एक फिल्म का सहारा, फिर पलट गई बाजी

Flop Actors Comeback Film: बॉबी देओल ने हाल ही में फिल्म 'एनिमल' से लम्बे समय बाद बॉलीवुड में कोई हिट फिल्म दी है। उन्हीं की तरह एक वक्त पर शाहरुख से लेकर सलमान खान तक पिट गए थे और एक फिल्म के सहारे उनका करियर फिर खड़ा हुआ।

Edited By : Ishika Jain | Updated: Dec 6, 2023 14:05
Share :
Flop Actors Comeback Film
Image Credit: Instagram

Flop Actors Comeback Film: बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल (Bobby Deol) इन दिनों अपनी फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) की वजह से चर्चा में आ गए हैं। लम्बे समय बाद उनकी कोई फिल्म इतनी बड़ी हिट साबित हुई है। ऐसे में अब वो इस सक्सेस को देख काफी इमोशनल नज़र आ रहे हैं। जिस तरह से छोटे से किरादर में भी फैंस ने उनकी तारीफों के पुल बांधे हैं वो देखकर एक्टर का भावुक होना स्वाभाविक है। अब इस फिल्म से उनका करियर एक बार फिर उड़ान भरेगा। लेकिन क्या आप जानते हैं सिर्फ बॉबी देओल ही नहीं बॉलीवुड के ऐसे कई बड़े नाम हैं जिनका करियर एक वक्त पर पूरी तरह से डूब चुका था और एक फिल्म ने उनकी नैया पार लगा दी। इस लिस्ट में शाहरुख से लेकर सलमान खान तक का नाम शामिल है।

यह भी पढ़ें: Vicky ने Ankita को पूरे सीजन के लिए किया नॉमिनेट? Bigg Boss के एक ऑफर ने डाली पति-पत्नी के बीच फूट

Salman Khan

सलमान खान का नाम सुनकर शायद आपको झटका लगेगा। लेकिन इतनी बड़ी फैन फॉलोइंग के बाद भी एक्टर की जिंदगी में एक दौर ऐसा आया था जब उन्होंने फ्लॉप फिल्मों की झड़ी लगा दी थी। God Tussi Great Ho, Heroes, Yuvvraaj, Me and Mrs. Khanna, London Dreams जैसी एक के बाद एक फ्लॉप फिल्में देने के बाद सभी को लगा था कि अब भाईजान की बॉलीवुड से एग्जिट का वक्त आ गया है। लेकिन उनकी फिल्म ‘Wanted’ उनके करियर के लिए संजीवनी बूटी साबित हुई। इस फिल्म में बाद उनका करियर फिर पटरी पर आ गया।

Govinda

गोविंदा जिन्हें देखकर आपने अपना बचपन बिताया होगा। इस ‘Hero No. 1’ का भी एक वक्त पर इंडस्ट्री में बुरा हाल हो गया था। न कोई उन्हें पूछता था और कोई फिल्म उन्हें ऑफर की जाती थी। ऐसा लगने लगा था जैसे वो तो बॉलीवुड से गायब ही हो गए हों। लेकिन तब उन्हें सलमान खान का साथ मिला और उनकी फिल्म ‘Partner’ एक बार फिर उन्हें सुर्खियों में ले आई। ये फिल्म एक बड़ी हिट साबित हुई थी।

Shah Rukh Khan

शाहरुख खान ने साल 2016 में ‘Fan’, 2017 में ‘Jab Harry Met Sejal’ और उसके बाद 2018 में ‘Zero’ जैसे सुपर फ्लॉप फिल्में दी थीं। इसका असर उनके करियर पर कुछ ऐसा हुआ कि एक्टर से फैंस का भरोसा ही उठ गया था। जिसके बाद 4 साल तक बॉलीवुड के किंग खान ने कोई फिल्म नहीं दी। हालांकि, फिर उन्होंने ऐसा कमबैक किया जो शायद ही आज तक कोई कर पाया होगा। उन्होंने ‘Pathaan’ से एक बार फिर खुद को इंडस्ट्री में स्थापित कर दिया। अब उनकी ‘Jawan’ भी खूब पसंद की गई है। वहीं, अब फैंस को ‘Dunki’ का इंतज़ार है।

Whtasapp Channel Logo Template

 

Hrithik Roshan

ऋतिक रोशन ने करियर में भी डाउन्फॉल आया था। उनकी ज्यादातर फिल्में पीटने लगी थीं। ऐसे में उनके करियर का डूबता हुआ नज़र आने लगा लेकिन तभी उनकी फिल्म ‘Super 30’ आई। इस फिल्म में ऋतिक की एक्टिंग ने एक बार फिर फैंस को इम्प्रेस कर दिया। जिसके बाद ऋतिक रोशन की पकड़ एक बार फिर पक्की हो गई।

First published on: Dec 06, 2023 02:05 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें