Saturday, 13 April, 2024

---विज्ञापन---

Vicky ने Ankita को पूरे सीजन के लिए किया नॉमिनेट? Bigg Boss के एक ऑफर ने डाली पति-पत्नी के बीच फूट

Ankita Lokhande Vicky Jain Fight: बिग बॉस ने अंकिता और विक्की के बीच चिंगारी लगा दी है। उनका एक ऑफर इस पति-पत्नी के रिश्ते में दरार डाल गया है।

Edited By : Ishika Jain | Updated: Dec 6, 2023 12:13
Share :
Ankita Lokhande Vicky Jain Fight
Image Credit: Instagram

Ankita Lokhande Vicky Jain Fight: बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) का एक नया प्रोमो वीडियो सामने आया है। अब शो में बड़ा मज़ेदार ट्विस्ट आने वाला है। घर में एक कपल के बीच बिग बॉस ने फूट डाल दी है। जिसके बाद कपल में क्या घमासान लड़ाई-झगड़ा होगा ये इस वीडियो में देखने को मिल रहा है। अब जिनके बीच बिग बॉस ने तनाव पैदा किया है वो कोई और नहीं बल्कि अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और उनके पति विक्की जैन (Vicky Jain) हैं। तो चलिए जानते हैं आखिर किस बात पर पति-पत्नी का झगड़ा हुआ है।

यह भी पढ़ें: ‘चिल्लाओ मत…’, The Archies की स्क्रीनिंग के दौरान फिर पैपराजी पर भड़कीं Jaya Bachchan

नया प्रोमो हुआ जारी

सामने आए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि अंकिता को बिग बॉस ने थेरेपी रूम में बुलाया हुआ है। यहां अंकिता बिग बॉस के सामने अपनी ख्वाहिश रखते हुए कहती हैं कि ‘बिग बॉस मझे दिमाग के घर में जाना है।’ इसके बाद बिग बॉस अंकिता से कहते हैं, ‘एक ऑफर देता हूं आपको विक्की पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट हो जाएंगे।’ यानी हो सकता है कि बिग बॉस ने अंकिता के सामने दिमाग में जाने के बदले विक्की को पूरे सीजन नॉमिनेट करने का ऑफर एक्सेप्ट करने को कहा है। जिसके बाद अंकिता ने इसे एक्सेप्ट करने से मना कर दिया।

बिग बॉस ने अंकिता को दिया खास ऑफर

हालांकि, कहानी में एक बड़ा ट्विस्ट तब आता है जब बिग बॉस सबके सामने ये खुलासा करते हैं कि अंकिता के ये ऑफर ठुकराने के बाद उन्होंने सेम ऑफर विक्की को भी दिया। जिसके बाद विक्की ने ये ऑफर शायद एक्सेप्ट भी कर लिया। हालांकि, ये इस वीडियो में कंफर्म तो नहीं किया गया है। लेकिन अंकिता के रिएक्शन से ये साफ नज़र आ रहा है। बिग बॉस के अपनी बात खत्म करने के बाद ये पति-पत्नी लड़ते हुए नज़र आए। अंकिता ने विक्की से सवाल भी किया, ‘आप मुझे भी गेम की तरह यूज़ कर रहे हो क्या?’

Whtasapp Channel Logo Template

विक्की ने अंकिता के साथ खेला गेम?

इसके जवाब में विक्की कहते हैं ‘सब चीज़ गेम है और ये मेरा गेम है।’ अब ये सब सुनकर न सिर्फ अंकिता बल्कि दर्शकों को भी झटका लग गया है। ऐसा लग रहा है जैसे उनका पति ही उनके लिए शो में मुसीबत बन गया है। अगर अंकिता पूरे सीजन के लिए विक्की की वजह से नॉमिनेट हुईं तो इन दोनों के रिश्ते में दरार भी आ सकती है। वैसे भी शो में इनके झगडे काफी ज्यादा देखने को मिल रहे हैं।

First published on: Dec 06, 2023 12:13 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें