---विज्ञापन---

ससुराल छोड़ अलग रह रहीं Aishwarya, Bachchan परिवार में दरार की खबर हुई कंफर्म!

Aishwarya Rai Abhishek Bachchan: ऐश्वर्या राय और अभिषेक को लेकर शॉकिंग खबर सामने आ रही है। अब बच्चन खानदान के करीबी ने ऐश्वर्या के उनके ससुराल वालों से रिश्ते बिगड़ने की खबर कंफर्म की है।

Edited By : Ishika Jain | Updated: Dec 15, 2023 19:15
Share :
Aishwarya Rai Abhishek Bachchan
Image Credit: Instagram

Aishwarya Rai Abhishek Bachchan: बॉलीवुड के पॉपुलर कपल ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai Bachchan) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) को लेकर पिछले कुछ दिनों से खबरों का बाजार गर्म है। इन दोनों के अलगाव को लेकर कई तरह की रूमर्स हर तरफ फैली हुई हैं। कभी अभिषेक और ऐश्वर्या के अलग होने की खबर आई तो कभी ऐसा कहा जाता है कि अमिताभ (Amitabh Bachchan) ने अपने बहू को सोशल मीडिया से अनफॉलो कर दिया है। इसी बीच अब एक बड़ा अपडेट सामने आया है जो फैंस के होश उड़ा देगा। अब टाइम्स नाउ की एक्सक्लूसिव खबर के मुताबिक, बच्चन फैमिली के किसी करीबी ने ऐश्वर्या के बच्चन परिवार से दूरी बनाने की खबर को कन्फर्म कर दिया है।

यह भी पढ़ें: Shreyas Talpade के हार्ट अटैक पर Bobby Deol ने किया शॉकिंग खुलासा

घर छोड़कर गईं ऐश्वर्या

टाइम्स नाउ का दावा है कि ऐश्वर्या और अभिषेक अलग हो चुके हैं और इनकी शादी टूट चुकी है। लेकिन सिर्फ अपनी बेटी आराध्या (Aaradhya Bachchan) के कारण दोनों ने तलाक नहीं लिया और ये अभी भी साथ हैं। हालांकि, इनकी शादी कई साल से बुरे दौर से गुजर रही है और अब मामला हद से आगे बढ़ गया है। इतना ही नहीं ये भी कहा जा रहा है कि अब बच्चन परिवार की बहू अपना ससुराल छोड़कर चली गई है। ऐश्वर्या के बच्चन हाउस छोड़कर जाने की खबर मीडिया रिपोर्ट्स में कंफर्म की गई है।

जया बच्चन से बातचीत हुई बंद

इनके करीबी का कहना है कि अब एक्ट्रेस अपनी मां के साथ ज्यादा समय बिताती हैं और अपना टाइम मां और बच्चन फैमिली के बीच बांटने की कोशिश करती हैं। इसके अलावा इस रिपोर्ट में ये भी खुलासा किया गया है कि ऐश्वर्या और उनकी सास यानी जया बच्चन (Jaya Bachchan) के बीच भी बातचीत बंद है। कई साल से दोनों एक- दूसरे को पूरी तरह इग्नोर कर रही हैं। इस सास बहू की लड़ाई में बेचारे अभिषेक बुरी तरह फंसे हुए हैं। एक तरफ उनके ऊपर अपनी बीवी और बेटी की जिम्मेदारी है तो दूसरी ओर उनका अपने माता-पिता के लिए प्यार और फर्ज है। ऐसे में वो इस झगड़े में पीस रहे हैं।

श्वेता की वजह से बढ़ा तनाव

टाइम्स नाउ की रिपोर्ट में कहा गया है कि श्वेता बच्चन के जलसा में शिफ्ट होने के बाद से परिवार में विवाद और भी बढ़ गया है। अब ऐश्वर्या और उनके ससुराल वालों के बीच हालात और भी खराब हो गए हैं। वैसे भी शुरू से ही ऐश और श्वेता की अनबन की खबरें आती रही हैं। ननद-भाभी में शुरू से ही तकरार दिखाई दे रही है। लेकिन सबसे अहम बात ये है कि इतने मनमुटाव के बावजूद ऐश्वर्या और अभिषेक तलाक नहीं लेंगे क्योंकि न तो बच्चन और न ही उनकी बहू इस स्कैंडल को हैंडल कर सकते हैं। ऐसे में इन्होंने दूरी बनाना ही सही समझा है।

First published on: Dec 15, 2023 06:40 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें