---विज्ञापन---

‘Sidhu Moose Wala’ के साथ मां की पहली तस्वीर, बेटे को गोद में लेकर भावुक हुए पिता, बोले- Legend Never Die

Sidhu Moose Wala Mother First Photo With Baby Boy: दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला के परिवार में दो साल के बाद खुशियों ने दस्तक दी है। सिंगर की मां चरण कौर ने IVF तकनीक के जरिए बेटे को जन्म दिया है। इस बीच परिवार ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें बच्चे की पहली झलक दिखाई दे रही है।

Edited By : Jyoti Singh | Updated: Mar 17, 2024 13:23
Share :
Sidhu Moose Wala Mother First Photo With Baby Boy.

Sidhu Moose Wala Mother First Photo With Baby Boy: पंजाब के मशहूर सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) के परिवार में नन्हे बच्चे की किलकारी गूंजी है। सिंगर की 58 वर्षीय मां चरण कौर ने बेटे को जन्म दिया है। इस खुशखबरी को सिंगर के पिता बलकौर सिंह सिद्धू ने एक पोस्ट के जरिए ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसके बाद से ही फैंस की ओर से सोशल मीडिया पर बधाइयों का दौर जारी है। इस बीच सिंगर की मां चरण कौर की बेटे के साथ पहली तस्वीर भी सामने आ गई है।

दो साल बाद लौटीं खुशियां

बता दें कि सिंगर सिद्धू मूसेवाला के निधन को दो साल हो चुके हैं। अब जाकर उनके परिवार में फिर से खुशियां लौटी हैं। सिंगर के पिता बलकौर सिंह सिद्धू ने कुछ देर पहले अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अस्पताल से एक वीडियो शेयर की। वीडियो में डॉक्टर्स की टीम के साथ सिंगर की मां और पिता दिखाई दे रहे हैं। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

गोद में लेकर भावुक हुए पिता

वीडियो में सिंगर की मां चरण कौर न्यू बॉर्न बेबी बॉय को प्यार से देख रही हैं। उनके चेहरे की खुशी के आंसू और ममता  साफ झलक रही है। वहीं बलकौर सिंह सिद्धू बेटे को हाथ में लेकर काफी इमोशनल दिखाई दिए। वीडियो में डॉक्टर्स की टीम भी है। वीडियो में सिंगर का परिवार बेटे के आगमन पर जश्न मनाता हुआ दिख रहा है।

यह भी पढ़ें: Sidhu Moose Wala का हुआ पुनर्जन्म! सिंगर की मां के बेटा पैदा होते ही सोशल मीडिया पर बधाइयों का तांता

सिंगर के पिता ने शेयर की पोस्ट

इससे पहले सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह सिद्धू ने बेटे के जन्म की खबर देते हुए खास पोस्ट शेयर की थी। उन्होंने पोस्ट के साथ कैप्शन दिया, ‘शुभदीप के फैंस और चाहने वालों के आशीर्वाद से भगवान ने हमें शुभ का छोटा भाई दिया है। वाहेगुरु के आशीर्वाद से हमारा परिवार स्वस्थ है। हम उन सभी के शुक्रगुजार हैं, जो हमसे इतना प्यार करते हैं।’

यूजर्स ने किए कमेंट्स

उधर, सिद्धू मूसेवाला के परिवार में खुशखबरी आने के बाद फैंस भी खुशी से झूम उठे हैं। लोग सोशल मीडिया के जरिए अपनी खुशी को बयां कर रहे हैं। इस बीच एक यूजर ने लिखा, ‘लीजेंड नेवर डाई।’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘वाहेगुरु के आशीर्वाद से हमारे सिद्धू का पुनर्जन्म हो गया है।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘बहुत-बहुत मुबारक.. सिद्धू की तरह ही नाम रोशन करे छोटा वीर।’

IVF तकनीक से दिया जन्म

गौरतलब है कि सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर को लेकर पहले खबर आई थी कि वह जुड़वा बच्चों को जन्म देने वाली हैं। हालांकि उनके पति और सिंगर के पिता बलकौर सिंह सिद्धू ने इन अफवाहों पर रोक लगा दी थी। उन्होंने कहा था कि सोशल मीडिया पर चल रहीं इन अफवाहों पर ध्यान नहीं दें। जो भी खबर होगी उसे हम आपके साथ शेयर कर देंगे। बता दें कि सिद्धू मूसेवाला की मां ने IVF तकनीक के जरिए बेटे को जन्म दिया है।

First published on: Mar 17, 2024 01:23 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें