Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

Ranbir-Alia की Raha छोटी उम्र में बनेंगी आलीशान संपत्ति की मालकिन, कपूर खानदान दे रहा खास तोहफा

Ranbir Kapoor And Alia Bhatt Daughter Raha Kapoor: बॉलीवुड के स्टार कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जल्द ही अपने नए घर में शिफ्ट होने वाले हैं। आपको बता दें कि यह वही संपत्ति है, जो पहले दिग्गज एक्टर राज कपूर और उनकी पत्नी कृष्णा राज के नाम पर थी। अब इससे राहा कपूर का कनेक्शन जुड़ने वाला है।

Edited By : Jyoti Singh | Updated: Mar 28, 2024 16:09
Share :
Ranbir Kapoor And Alia Bhatt Daughter Raha Kapoor

Ranbir Kapoor And Alia Bhatt Bungalow: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बॉलीवुड के फेमस स्टार कपल हैं। इस क्यूट कपल की तरह ही उनकी बेटी राहा कपूर (Raha Kapoor) भी लाइमलाइट में बनी रहती हैं। राहा की तस्वीर आते ही सोशल मीडिया पर छा जाती है। अब इस नन्ही परी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राहा इंडस्ट्री की सबसे अमीर किड्स की लिस्ट में शामिल होने जा रही हैं। यही नहीं छोटी सी उम्र में वो आलीशान संपत्ति की मालकिन भी बनने जा रही हैं।

यह भी पढ़ें: क्या Anupamaa के ‘बिगड़ैल बेटे’ को गुपचुप डेट कर रहीं Nidhi Shah? वायरल फोटो ने मचाई हलचल

नए बंगले में शिफ्ट होंगा कपल

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रणबीर और आलिया जल्द ही अपने नए बंगले में शिफ्ट होने वाले हैं। दोनों के इस बंगले में पिछले काफी समय से कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा था, जो अब लगभग पूरा हो चुका है। कपल हमेशा इस प्रॉपर्टी के बाहर स्पॉट होता आया है। अब खबर आ रही है कि दोनों यहां शिफ्ट होने की तैयारी में हैं। बता दें कि पहले इस बंगले का नाम वंगत दिग्गज एक्टर राज कपूर और उनकी पत्नी कृष्णा राज के नाम पर था। अब यह संपत्ति रणबीर कपूर के नाम पर है।

रणबीर बेटी के नाम करेंगे बंगला

बॉलीवुड लाइफ रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपूर खानदान से जुड़े एक सूत्र ने खुलासा किया है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपने इस बंगले को बनाने में पूरी शिद्दत से मेहनत कर रहे हैं। इस बंगले की कीमत करीब 250 करोड़ के आसपास है। खबर है कि कपल अपने इस बंगले को बेटी राहा कपूर के नाम पर करने वाले हैं। अगर ऐसा हुआ तो छोटी उम्र में ही नन्ही राहा इंडस्ट्री की सबसे अमीर स्टार किड बन जाएंगी।

First published on: Mar 28, 2024 04:09 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें