Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

स्क्रू-बैटरी और नेल पॉलिश खिला प्रेमी की मासूम बच्ची को मारा, खतरनाक है ‘कातिल’ प्रेमिका की कहानी

US Crime News : अमेरिका में बेरहम प्रेमिका की कातिल कहानी के किस्से सुनकर दंग रह जाएंगे। महिला ने स्क्रू-बैटरी और नेल पॉलिश खिलाकर प्रेमी की मासूम बेटी को मौत के घाट उतार दिया है।

Edited By : Deepak Pandey | Updated: Jan 14, 2024 13:59
Share :
US Crime News
प्रेमिका ने प्रेमी की बच्ची की हत्या की।

US Crime News : अमेरिका में डेढ़ साल की मासूम बच्ची की हत्या करने का अजीबोगरीब मामला सामने आया है। एक महिला ने अपने प्रेमी की बेटी को मारने के लिए पहले शोध किया। इसके बाद उसने मासूम बच्ची को ऐसी-ऐसी चीजें खाने के लिए दीं, जिनके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता है। इस मामले में पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

यूएस के राज्य पेंसिल्वेनिया में एलिसिया ओवेन्स ने अपने प्रेमी की मासूम बेटी को मारने का प्लान बनाया। प्रेमिका ने 18 महीने की मासूम बच्ची को मारने के लिए जहर का प्रयोग नहीं किया, बल्कि उसने स्लो पॉइजन के तौर पर खतरनाक चीजों का इस्तेमाल किया। बेरहम महिला ने बच्ची को स्क्रू, बैटरी और नेल पॉलिश खिलाकर मार डाला है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा होने के बाद पुलिस ने 20 वर्षीय महिला एलिसिया को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें : US कपल ने ‘समुद्री सपने’ को पूरा करने के लिए अपना सबकुछ किया खत्म 

महिला ने हत्या से पहले किया था शोध

पुलिस जांच में पता चला है कि महिला ने हत्या से पहले शोध किया था कि इन चीजों से बच्चों को क्या नुकसान पहुंच सकता है। इसके बाद वह धीरे-धीरे बच्ची को स्क्रू, बैटरी और नेल पॉलिश खिलाने लगी। पिछले साल 25 जून को अचानक से मासूम की तबीयत बिगड़ गई तो उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

आरोपी एलिसिया ने पुलिस को बताया था कि बच्ची के शरीर में अचानक से ऐंठन हुई और वह बिस्तर से गिर पड़ी, जिससे उसके सिर पर चोट लगी थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा तो रिपोर्ट में चौंकाना वाला खुलासा हुआ कि मौत से कुछ महीने पहले बच्ची ने पानी के सहारे बटन के आकार की बैटरी और स्क्रू निगल ली थी। पुलिस ने मामले की छानबीन की तो पता चला कि फरवरी से लेकर जून 2023 के बीच महिला ने स्क्रू, बैटरी और नेल पॉलिश समेत कई घरेलू उत्पादों के बारे में जानकारी जुटाई थी।

First published on: Jan 14, 2024 01:59 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें