Wednesday, November 30, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Calories बर्न करें और पाएं 1 महीने का बोनस, इस कंपनी ने कर्मचारियों को दिया फिटनेस चैलेंज

नई दिल्ली: एक ऑनलाइन ब्रोकरेज कंपनी Zerodha ने अपने कर्मचारियों के लिए एक फिटनेस चैलेंज की घोषणा की है। इस चैलेंज में सफल रहने वाले लोगों को एक महीने का वेतन बोनस के रूप में दिया जाएगा। एक भाग्यशाली प्रतियोगी 10 लाख रुपये भी जीत सकता है। सीईओ नितिन कामथ ने कहा कि चैलेंज में एक दिन में कम से कम 350 कैलोरी बर्न करना होगा। दैनिक लक्ष्य निर्धारित करना कंपनी के फिटनेस ट्रैकर्स पर एक विकल्प होगा।

अभी पढ़ें Rupee vs Dollar: अब तक के सबसे निचले स्तर पर पहुंचा रुपया, एक डॉलर की कीमत बढ़कर हुई 81.54 रुपये

नितिन कामथ ने कहा, ‘अगले वर्ष के 90% दिनों में जो भी लक्ष्य निर्धारित किया जाता है उसे पूरा करने वाले को एक महीने का वेतन बोनस के रूप में मिलेगा।’ कामथ ने कहा कि उनकी कंपनी कर्मचारियों को घर से काम करते हुए सक्रिय रहने के लिए प्रेरित करने की पूरी कोशिश कर रही है।

 

अभी पढ़ें Stock Market Opening: लगातार चौथे दिन गिरा शेयर बाजार, खुलते ही लुढ़का Sensex और Nifty

यह पहली बार नहीं है जब कंपनी ने फिटनेस चैलेंज की घोषणा की है। इससे पहले इस साल अप्रैल में Zerodha ने वजन कम करने के लिए कर्मचारियों के लिए प्रोत्साहन की घोषणा की थी। कामथ ने कहा था कि 25 से कम बॉडी मास इंडेक्स (बीएमआई) वाले कर्मचारियों को आधा महीने का वेतन बोनस के रूप में दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि अगर अगस्त तक कोई कर्मचारी अपने बीएमआई को 24 से कम कर देता है, तो उन्हें बोनस के रूप में और 15 दिनों का वेतन मिलेगा।

अभी पढ़ें – बिजनेस से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -