Friday, 23 February, 2024

---विज्ञापन---

शुक्र का मार्गी होना इन राशियों के लिए वरदान समान! अब अरबपतियों में शुमार होंगे ये लोग

Shukra Margi 2023: ज्योतिष शास्त्र में शुक्र को धन-वैभव, ऐश्वर्य, सौंदर्य और प्रेम का कारक माना गया है। ऐसे में जब कभी भी शुक्र ग्रह अपनी चाल बदलता है तो उसका असर संपूर्ण मानव जीवन पर पड़ता है। इस क्रम में जिन राशियों पर शुक्र का शुभ प्रभाव पड़ता है, वे राजा के समान जीवन […]

Edited By : Dipesh Thakur | Updated: Aug 30, 2023 10:37
Share :
Shukra Margi 2023
Shukra Margi 2023

Shukra Margi 2023: ज्योतिष शास्त्र में शुक्र को धन-वैभव, ऐश्वर्य, सौंदर्य और प्रेम का कारक माना गया है। ऐसे में जब कभी भी शुक्र ग्रह अपनी चाल बदलता है तो उसका असर संपूर्ण मानव जीवन पर पड़ता है। इस क्रम में जिन राशियों पर शुक्र का शुभ प्रभाव पड़ता है, वे राजा के समान जीवन व्यतीत करते हैं। अन्य ग्रहों की तरह शुक्र भी समय-समय पर मार्गी या वक्री होते रहते हैं। इस क्रम में शुक्र आगामी 4 सितंबर को कर्क राशि में मार्गी होने जा रहे हैं। आइए जानते हैं कि शुक्र क मार्गी होने से किन राशियों की किस्मत संवर जाएगी।

मेष राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, 4 सितंबर को जब शुक्र कर्क राशि में मार्गी होंगे तो इसका सबसे अधिक शुभ प्रभाव मेष राशि पर होगा। इस दौरान मेष राशि के जातकों को जबरदस्त धन लाभ होगा। लाइफस्टाइल में भी बदलाव देखने को मिलेगा। इसके अलावा इस दौरान धन और ऐश्वर्य में भी वृद्धि होगी।

यह भी पढ़ें: Raksha Bandhan 2023 Date: रक्षा बंधन कब है आज या कल? इस समय तक है भद्रा, जानें शुभ मुहूर्त

मिथुन राशि

मिथुन राशि के लिए शुक्र का मार्गी होना आकस्मिक धन लाभ कराएगा। इस दौरान जीवनसाथी से भी अच्छा तालमेल बना रहेगा। नौकरी और व्यापार में भी उन्नति होगी। ऐश्वर्य के साधनों में बढ़ोतरी होगी। बिजनेस में फंसा हुआ धन वापस मिलेगा। इसके अलावा इस दौरान आमदनी के साधन बढ़ेंगे।

कन्या राशि

शुक्र का कर्क राशि में मार्गी होना कन्या राशि के लिए भी शुभ माना जा रहा है। दरअसल इस दौरान आय के नए स्रोत बनेंगे। बिजनेस में अच्छा-खासा धन लाभ होगा। व्यापार में आय के साधन मजबूत होंगे। नौकरी में उन्नति का योग है। इसके साथ ही इस दौरान अन्य स्रोतों से भी धन लाभ हो सकता है।

यह भी पढ़ें: सावन की आखिरी पूर्णिमा आज, भूलकर भी ना करें ये गलतियां ; होता है बेहद बुरा

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें।

First published on: Aug 30, 2023 10:37 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें