Friday, 23 February, 2024

---विज्ञापन---

Kal ka Rashifal, 18 February 2023: कल महाशिवरात्रि इन राशियों के लिए रहेगी शुभ, जानें किसे क्या मिलेगा

Kal ka Rashifal, 18 February 2023 Tomorrow Horoscope: कल शनिवार को महाशिवरात्रि है। इस दिन शनि प्रदोष और सर्वार्थ सिद्धि योग बन रहा है। इसके साथ ही पंचमहायोग भी बन रहे हैं। ये शुभ योग सभी 12 राशियों के लिए कुछ न कुछ बढ़िया खबर ही लेकर आएंगे। जानिए इस बार महाशिवरात्रि का पर्व आपके […]

Edited By : Sunil Sharma | Updated: Feb 17, 2023 17:43
Share :
Kal ka Rashifal, kal ka horoscope, aaj ka rashifal, kal ka panchang, Tarot Card Reading in hindi, kal ka bhavishya

Kal ka Rashifal, 18 February 2023 Tomorrow Horoscope: कल शनिवार को महाशिवरात्रि है। इस दिन शनि प्रदोष और सर्वार्थ सिद्धि योग बन रहा है। इसके साथ ही पंचमहायोग भी बन रहे हैं। ये शुभ योग सभी 12 राशियों के लिए कुछ न कुछ बढ़िया खबर ही लेकर आएंगे। जानिए इस बार महाशिवरात्रि का पर्व आपके लिए कैसा रहेगा।

यह भी पढ़ें: महाशिवरात्रि पर आप भी करें बिल्व पक्ष का यह उपाय, रातोंरात धन के भंडार भर जाएंगे

मेष राशि (Mesh Kal ka Rashifal)

घर में उल्लास का माहौल रहेगा, कोई धार्मिक आयोजन भी संभव है। स्वास्थ्य पूरी तरह तरह से उत्तम रहेगा। नए प्रेम संबंध बन सकते हैं परन्तु नए पार्टनर के साथ अपने सीक्रेट्स शेयर न करें। जीवनसाथी के साथ कहीं सैर-सपाटे के लिए जा सकते हैं। परिवार के साथ समय गुजारेंगे। हर तरह से कल का दिन आपके लिए बेहतर रहने वाला है।

वृषभ राशि (Vrishabh Kal ka Rashifal)

कल का दिन आपके लिए विशेष सावधानी रखने का दिन है। वाहन चलाने से बचें, किसी तरह की दुर्घटना हो सकती है। अपने पैसे की आवाजाही पर नजर और नियंत्रण बनाए रखें। व्यावहारिक बनें और हर किसी के झूठे वादे करने के बजाय उन्हीं चीजों के लिए हां कहें, जिन्हें आप कर सकें। लाइफ पार्टनर के साथ रोमांटिक समय बिताएंगे। दोस्तों के साथ एक छोटी पार्टी भी रख सकते हैं।

मिथुन राशि (Mithun Kal ka Rashifal)

कल महाशिवरात्रि पर आप दिल खोल कर खर्च करेंगे। माता-पिता की सेहत पर आपको काफी पैसा खर्च करना पड़ सकता है। आर्थिक स्थिति को बिगड़ने से बचाने के लिए इनकम के नए सोर्स ढूंढें। कोई बाहरी व्यक्ति आपकी छवि धूमिल करने का प्रयास कर सकता है। नई प्रॉपर्टी ले सकते हैं। जीवन में आगे बढ़ने के लिए जरूरी है कि आप अपनी कमियों को पहचानें और उन्हें दूर करें।

यह भी पढ़ें: रविवार को जेब में रखें यह एक ‘खास चीज’, रातों रात आने लगेगा पैसा

कर्क राशि (Kark Kal ka Rashifal)

अपनी वस्तुओं का ध्यान रखें, चोरी हो सकती है। कल आप अपने परिवार और दोस्तों के साथ समय बिताना चाहेंगे, परन्तु उनके पास आपके लिए समय नहीं होगा। हालांकि आपके आस-पास के लोग आपका खास ध्यान रखेंगे, आपकी केयर करेंगे। आपका जीवनसाथी भी आपकी ओर आकर्षित होगा और कुछ सरप्राइज दे सकता है।

सिंह राशि (Singh Kal ka Rashifal)

सेहत पर ध्यान दें, संतुलित आहार ग्रहण करें। किसी बड़े प्रोजेक्ट का हिस्सा बन सकते हैं। वाहन चलाते समय सावधानी रखें। कल का दिन बढ़िया खाने, मनोरंजन और लोगों से मिलने-जुलने में बीतेगा। अपने खर्चों पर नजर बनाए रखें, कहीं मौज-मस्ती में ज्यादा पैसा खर्च न हो जाएं।

कन्या राशि (Kanya Kal ka Rashifal)

आपकी उदारता और दयालुता आपके लिए संकट का कारण बन सकते हैं। हालांकि इन्हीं की वजह से आप जीवन में आगे भी बढ़ेंगे। इसलिए जरूरी है कि आप जो भी करें, सोच-समझकर और सही दिशा में करें। दूसरों की मदद लिए बिना ही आप काफी आगे बढ़ जाएंगे। जीवनसाथी के साथ विवाद हो सकता है। शांति से उनकी बात सुनें और उनकी शिकायत दूर करने का प्रयास करें।

अन्य राशियों के बारे में जानने के लिए यहां क्लिक करें।

First published on: Feb 17, 2023 05:40 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें