Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

आज ही दान करें पुरानी किताबें और धार्मिक ग्रंथ, बदलेगी तकदीर की रेखा

Kaalchakra: जीवन में अक्सर तरह-तरह की समस्याएं आती रहती हैं। कुछ लोग इनसे डरकर भागने का प्रयास करते हैं तो कुछ लोग इनके सामने डटकर खड़े हो जाते हैं। ऐसे लोग अपनी समझदारी और परिश्रम से काम लेकर आपदा को भी अवसर में बदल देते हैं। यह भी पढ़ें: गुलाब के फूल का यह टोटका […]

Edited By : Pandit Suresh Pandey | Updated: Aug 23, 2023 15:08
Share :
kaalchakra, pandit suresh pandey, jyotish tips, astrology

Kaalchakra: जीवन में अक्सर तरह-तरह की समस्याएं आती रहती हैं। कुछ लोग इनसे डरकर भागने का प्रयास करते हैं तो कुछ लोग इनके सामने डटकर खड़े हो जाते हैं। ऐसे लोग अपनी समझदारी और परिश्रम से काम लेकर आपदा को भी अवसर में बदल देते हैं।

यह भी पढ़ें: गुलाब के फूल का यह टोटका पल भर में बदलेगा किस्मत, आप भी आजमा कर देखें

पंडित सुरेश पांडेय के अनुसार यदि आप कुछ बहुत ही आसान से उपाय काम में ले तो आपकी सभी समस्याएं आसानी से दूर हो सकती हैं। आपको इसके लिए केवल पुरानी धार्मिक किताबें तथा ग्रंथों का दान करना होगा। इतना सा करने मात्र से ही आपकी सभी आफतें टल जाएंगी।

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें।

First published on: Apr 18, 2023 01:51 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें