Wednesday, 28 February, 2024

---विज्ञापन---

Kaalchakra: अगर आपके घर में भी मिल रहे हैं ये अशुभ संकेत तो आज ही करें ये उपाय, मिलेगी राहत

Kaalchakra: कुछ घरों में बहुत देखभाल करने के बाद भी अचानक ही पेड़ सूखने लगते हैं। हाथों के नाखून टूटने लगते हैं या अचानक ही कपड़े फटने लगते हैं। इस तरह के बहुत से अपशकुन होने लगते हैं। इन सभी लक्षणों को शास्त्रों में अशुभ माना गया है। पंडित सुरेश पांडेय के अनुसार ये सभी […]

Edited By : Pandit Suresh Pandey | Updated: Aug 23, 2023 15:46
Share :
kaalchakra, pandit suresh pandey, aaj ka rashifal, today horoscope,

Kaalchakra: कुछ घरों में बहुत देखभाल करने के बाद भी अचानक ही पेड़ सूखने लगते हैं। हाथों के नाखून टूटने लगते हैं या अचानक ही कपड़े फटने लगते हैं। इस तरह के बहुत से अपशकुन होने लगते हैं। इन सभी लक्षणों को शास्त्रों में अशुभ माना गया है।

पंडित सुरेश पांडेय के अनुसार ये सभी अपशकुन उस घर में रहने वाले परिवार पर आने वाली मुसीबतों का संकेत देते हैं। इसलिए इन लक्षणों को देखते ही तुरंत अलर्ट हो जाना चाहिए और इनके उपाय करने चाहिए।

यह भी पढ़ें: मनचाहा भाग्य पाने के लिए रात में चुपचाप करें ये उपाय

जानिए 15 अशुभ संकेतों और उनके 40 उपायों के बारे में

इस वीडियो में 15 अपशकुनों या अशुभ संकेतों तथा उनके 40 अचूक उपायों के बारे में बताया गया है। इन्हें देख कर आप भी अपने लिए उपाय कर सकते हैं और भविष्य में होने वाले अनिष्ट को न्यूनतम कर सकते हैं। देखें वीडियो

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें।

First published on: Apr 11, 2023 11:20 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें